बकरी को देखते ही दुम दबाकर भागा बेबी एलिफेंट, VIDEO देख हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

Goat Elephant Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में एक बेबी एलिफेंट को एक बकरी से डरकर दुम दबाकर भागते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

बकरी को देखते ही दुम दबाकर भागा बेबी एलिफेंट, VIDEO देख हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

Goat Baby Elephant Viral Video: इंसान हो या जानवर डर सभी को लगता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. यूं तो अधिकतर लोग अपने से ज्यादा ताकतवर से ही डरते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने से कमजोर इंसान से भी खौफ खाते हैं. ऐसा इंसानों के साथ ही नहीं, बल्कि जानवरों के साथ भी होता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें एक बेबी एलिफेंट, उसी की तरह छोटी सी बकरी से डरकर दुम दबाकर भागता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में आप देखेंगे कि, एक हाथी का बच्चा, अपने से कमजोर और छोटी बकरी से डरकर कैसे भाग खड़ा होता है. वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले एक हाथी का बच्चा बड़े मजे से घूमता दिखाई देता है, लेकिन इसी बीच एक बकरी को देखते ही उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है और वो वहां से भागता हुआ अपनी मां के पास पहुंच जाता है. वीडियो में  हाथी के बच्चे को बकरी से डरकर भागते हुए देखकर आप भी ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'elephantsofworld' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 69 हजार लोगों से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर खूब मौज ले रहे हैं और तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही क्यूट वीडियो है.'