फेयरवेल में स्टूडेंट्स ने अपने डांस से मचाया तहलका, साड़ी में लगाए जबरदस्त ठुमके, एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देख दीवाने हुए लोग

परफॉर्मेंस में स्टूडेंट्स ने जो एनर्जी और उत्साह दिखाया है, वह आपको उठकर थिरकने पर मजबूर कर देगा.

फेयरवेल में स्टूडेंट्स ने अपने डांस से मचाया तहलका, साड़ी में लगाए जबरदस्त ठुमके, एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देख दीवाने हुए लोग

फेयरवेल में स्टूडेंट्स ने अपने डांस से मचाया तहलका, साड़ी में लगाए जबरदस्त ठुमके

लोकप्रिय गानों के मैशअप पर डांस परफॉर्मेंस देते छात्रों का एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. उनकी कोरियोग्राफी, डांस स्टेप्स और ऑन-पॉइंट परफॉर्मेंस ने दर्शकों को हैरान कर दिया है. परफॉर्मेंस में स्टूडेंट्स ने जो एनर्जी और उत्साह दिखाया है, वह आपको उठकर थिरकने पर मजबूर कर देगा.

वीडियो को यूट्यूब चैनल The Random GirL पर "फेयरवेल डांस 2023" कैप्शन के साथ शेयर किया गया था. वीडियो के विवरण में लिखा है, “आखिरकार, यह यहां आ गया है! हमने सालों से इसका सपना देखा, और यह जितना हमने सोचा था उससे कहीं बेहतर निकला. आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.”

वीडियो में डांसर अदिति और रितिका को स्टेज पर पॉप्युलर बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म हुए दिखाया गया है. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस दोस्ताना के गाने देसी गर्ल के साथ शुरू किया और काला चश्मा पर अच्छे डांस मूव्स दिखाने के लिए ब्लैक शेड्स पहन लिए. फिर वे छम्मक छल्लो, गोरी गोरी और  सहित कई गानों पर डांस करना जारी रखते हैं, और तारे गिन गिन के साथ अपना परफॉर्मेंस खत्म करती हैं.

देखें Video:

12 मई को YouTube पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 4.8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 10 हजार लाइक्स मिले हैं. लोग कमेंट सेक्शन में डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूट्यूब यूजर ने पोस्ट किया, "अद्भुत गानों का सिलेक्शन और शानदार परफॉर्मेंस." दूसरे ने लिखा, “बीच में छोटी-छोटी बातचीत ने इसे और मज़ेदार बना दिया,” तीसरे ने शेयर किया, "यह वीडियो देखने लायक था." चौथे ने कहा, "यह लाखों व्यूज़ का हकदार है." पांचवें ने कमेंट किया, "अद्भुत."