कुत्ते के साथ Instagram Reels बना रही थी लड़की, तभी Doggy को आ गया गुस्सा, लड़की का किया ये हाल - देखें Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की कुत्ते के साथ इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) बना रही है. लेकिन, इसी बीच कुत्ते को गुस्सा आ जाता है.

कुत्ते के साथ Instagram Reels बना रही थी लड़की, तभी Doggy को आ गया गुस्सा, लड़की का किया ये हाल - देखें Video

कुत्ते के साथ Instagram Reels बना रही थी लड़की, तभी Doggy को आ गया गुस्सा

इन दिनों सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का एक ट्रेंड सा चल गया है. जिसे देखिए वही रील्स बनाने में लगा रहा है. लोगों को जब जहां मौका मिल जाता है, लोग वहीं रील्स (Reels) बनाने लग जाते हैं. कभी कोई ऑफिस में रील बनाता है, तो कभी कोई सड़क पर, कुछ लोग तो अपने इस कारनामे में अपने जानवरों को भी शामिल कर लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की कुत्ते के साथ इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) बना रही है. लेकिन, इसी बीच कुत्ते को गुस्सा आ जाता है और फिर उसने जो लड़की के साथ किया वो देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर smriti.rajput1137 नाम के यूजर द्वारा पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेड सूट में एक लड़की इंस्टाग्राम रील्स बना रही है. साथ में उसका कुत्ता भी है. लड़की अपने कुत्ते के साथ ही रील्स बना रही है. लेकिन, इसी बीच कुत्ते को गुस्सा आ जाता है और बीच में ही कुत्ता ज़ोर से लड़की के ऊपर भौंक पड़ता है, जिससे लड़की की रील खराब हो जाती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अगर काट लेता तब पता चलता. दूसरे ने लिखा- कुत्तों के साथ हमेशा सावधानी भी बरतें.