विज्ञापन
This Article is From May 29, 2020

लड़की ने ऐसे हैक किया एक्स-बॉयफ्रेंड के Netflix का पासवर्ड, दो महीने तक ऐसे लिए मजे

इन दिनों एक ट्वीट (Tweet) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. आप कुछ और सोचे इससे पहले हम आपको बता दें आखिर पूरा माजरा क्या है.

लड़की ने ऐसे हैक किया एक्स-बॉयफ्रेंड के Netflix का पासवर्ड, दो महीने तक ऐसे लिए मजे

इन दिनों एक ट्वीट (Tweet) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा दिया है. आप कुछ और सोचें इससे पहले हम आपको बता दें पूरा माजरा क्या है. दरअसल बात यह है कि @yellowgengar2 नाम के एक ट्विटर (Twitter) यूजर ने अपने हैंडल से एक नेटफ्लिक्स (Netflix) प्रोफाइल सेटिंग का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा, मेरे भाई की एक्स गर्लफ्रेंड का कारनामा देखिए, अगर मैं पागल नहीं हूं तो कितनी चालाकी से मेरे भाई की एक्स ने दो महीने तक हमारा नेटफ्लिक्स यूज किया है.

लड़के के भाई ने लिखा, मेरे भाई की एक्स पिछले दो महीने से मेरे भाई के नेटफ्लिक्स अकाउंट हैक करके देखिए कितनी चालाकी से इस्तेमाल कर रही है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि आप भी जब इस यूजर के शेयर किये हुए स्क्रीन शॉट को देखेंगे तो आपको इस लड़की का अंदाज काफी पसंद आने वाला है. लड़की का तरीका देख तो एक पल के लिए 'नेटफ्लिक्स' भी इंप्रेस हो जाए.

ट्विटर यूजर '@yellowgengar2' ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से नेटफ्लिक्स के प्रोफाइल सेटिंग की स्क्रीन शॉट शेयर किया. इस स्क्रीन शॉट में आप देख सकते हैं कि 'नोमार' प्रोफाइल जो कि लड़के के भाई की प्रोफाइल है, उसके बगल में 'सेटिंग' दिख रहा है, जिसमें बफरिंग होते हुए एक फोटो लगी है. जब आप इसे देखेंगे तो आपको लगेगा नेटफ्लिक्स की कोई सेटिंग होगी जो ठीक से खुल नहीं पा रही है.

एक्स गर्लफ्रेंड ने इस तरह से Netflix अकाउंट किया हैक
इस पूरे स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए लड़के के भाई ने लिखा, मेरे भाई की एक्स गर्लफ्रेंड ने सबसे पहले 'सेटिंग' नाम से प्रोफाइल बनाया. और इस प्रोफाइल पर बफरिंग वाली फोटो लगाई. ताकि देखने में लगे 'नेटफ्लिक्स' की खुद की कोई सेटिंग है. और इस तरह से वह दो महीने तक हमारे नेटफ्लिक्स की चोरी करती रही.

मुझे भी शुरुआत में लगा कि यह कोई नेटफिलक्स की सेटिंग है , जो ठीक से खुल नही रही. और बफ़रिंग हो रहा है. आपको बता दें कि यह ट्वीट सोशल मीडिया पर शेयर होने के कुछ देर के अंदर ही वायरल हो गई. सिर्फ इतना ही नहीं सिर्फ दो दिन के अंदर इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं.

इस ट्वीट पर खुद 'नेटफ्लिक्स' ने भी अपने ट्विटर हैंडल से कमेंट करते हुए लिखा, सम्मान करें. वहीं दूसरे यूजर लड़की के अकाउंट हैक करने के तरीके की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह लड़की कितनी 'जिनियस' है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हमारा लड़का किसी लड़की से कम है क्या...क्लास रूम में साड़ी पहने स्टूडेंट के डांस से इंटरनेट पर स्पार्क
लड़की ने ऐसे हैक किया एक्स-बॉयफ्रेंड के Netflix का पासवर्ड, दो महीने तक ऐसे लिए मजे
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Next Article
5 साल में कभी नहीं बढ़ाया किराया... मकान मालिक के लिए शख्स ने जो लिखा, वायरल पोस्ट ने जीता लोगों का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com