Tinder Date पर मिले लड़के से लड़की ने कहा- मैं SRK की फैन हूं, आगे जो हुआ, कोई भी नहीं सोच सकता

वीडियो में, वह शख्स एक क्लासिक सफेद शर्ट और अपने नर्ड चश्मे में 'मोहब्बतें' से शाहरुख का पॉप्युलर लुक पेश करता हुआ दिखाई दे रहा है.

Tinder Date पर मिले लड़के से लड़की ने कहा- मैं SRK की फैन हूं, आगे जो हुआ, कोई भी नहीं सोच सकता

Tinder Date पर मिले लड़के से लड़की ने कहा- मैं SRK की फैन हूं

एक महिला द्वारा साझा किया गया एक वीडियो, उसके टिंडर मैच (Tinder Match) के साथ उसकी अनोखी मुलाकात का सबूत देता है, जिसने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के प्रति उसके जुनून के बारे में जानने के बाद उसे अपनी पहली डेट पर हैरान कर दिया.

वीडियो में, वह शख्स एक क्लासिक सफेद शर्ट और अपने नर्ड चश्मे में 'मोहब्बतें' से शाहरुख का पॉप्युलर लुक पेश करता हुआ दिखाई दे रहा है. पीछे से उन्होंने जो स्वेटर पहना था वह उनके लुक को पूरा कर रहा था. वह एसआरके के चरित्र के चित्रण, वायलिन बजाने और अभिनेता के साइन एक्प्रेशन की नकल करके उसे और भी प्रभावित करता है, जो उसकी डेट के लिए बहुत खुशी की बात है.

उन्होंने अपनी टिंडर डेट की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसके साथ कैप्शन दिया गया: "तो मैंने अपनी टिंडर डेट को शाहरुख खान के प्रति अपने जुनून के बारे में बताया और इस तरह वह हमारी पहली डेट पर आए." उसके कैप्शन में उस शख्स के मधुर हावभाव को दर्शाया गया जिससे महिला खुशी से हैरान रह गई.

दिल छू लेने वाली पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तेजी से ध्यान आकर्षित किया, यूजर्स ने अपनी डेट को प्रभावित करने के लिए उस शख्स के विचारशील और रचनात्मक प्रयासों की तारीफ की. एक यूजर ने कहा, "अधिकतम प्रयास, अच्छा स्वाद और शानदार शैली." दूसरे ने लिखा, "प्रयास प्रो मैक्स."

कई लोगों ने सार्थक रिश्तों को बढ़ावा देने में साझा हितों और कनेक्शन की शक्ति पर प्रकाश डालते हुए, इस अवसर को यादगार और व्यक्तिगत बनाने के उनके प्रयासों के लिए अपनी तारीफ ज़ाहिर की.

ये Video भी देखें: भाई-भतीजावाद पर अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, भाई-भतीजावाद की अपनी परतें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com