लड़की छत पर चुपके से बना रही थी डांस का वीडियो, ठुमके लगा रही तभी हुआ कुछ ऐसा, Video देख दिनभर हंसेंगे आप

एक मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की इंस्टाग्राम रील बना रही है, वो भी कड़ाके की धूप में छत पर जाकर. लेकिन इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जो देखने के बाद आप दिनभर हंसते रहेंगे.

लड़की छत पर चुपके से बना रही थी डांस का वीडियो, ठुमके लगा रही तभी हुआ कुछ ऐसा, Video देख दिनभर हंसेंगे आप

लड़की छत पर चुपके से बना रही थी डांस का वीडियो

इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सऐप पर स्टेटस में लगाने के लिए लोग इन दिनों जैसे एक-दूसरे से कॉम्पटिशन करने में लगे हैं. जिसे देखो वही यहां, वहां कहीं भी वीडियो बनाते हुए नजर आता है. फिर चाहे सर्दियों का मौसम हो या फिर झुलसा देने वाली गर्मी. वीडियो बनाने और वायरल होने का खुमार लोगों पर इस कदर छाया हुआ है कि लोग खुद को मुश्किल में डालने से भी पीछे नहीं हटते. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की इंस्टाग्राम रील बना रही है, वो भी कड़ाके की धूप में छत पर जाकर. लेकिन इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जो देखने के बाद आप दिनभर हंसते रहेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आफ देख सकते हैं कि एक लड़की कड़कड़ाती धूम में छत पर डांस कर रही है और दूसरी लड़की उसका वीडियो बना रही है. लड़की खूब मजे से ठुमके लगा रही है और डांस स्टेप्स कर रही है. इसी बीच दोनों लड़कियां छत के ऊपर कुछ ऐसा देख लेती हैं, जिसे देखते ही दोनों तुंरत छत से भाग जाती हैं.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी फनी है. लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर memes.bks नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दीदी शर्मा गईं क्या. दूसरे ने लिखा- अभी शर्मा रही हैं, जब यही वीडियो दुनिया को दिखाएंगी तब शर्म नहीं आती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Nikhat Zareen ने World Boxing में Gold जीतने के बाद NDTV से कहा, 'गर्व की बात है कि PM Modi ने Tweet किया'