पैराग्लाइडिंग करते वक्त जोर-जोर से लगी चिल्लाने लगी लड़की, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

कई लोग एक-दूसरे की देखादेखी वो सब करने लग जाते हैं जिसे करने की हिम्मत उनमें नहीं होती. इसी वजह से बाद में उन्हें पछताना भी पड़ता है. और ऐसे ही लोगों के साथ या तो कुछ अनहोनी घट जाती है या फिर वे हंसी का पात्र बन जाते हैं.

पैराग्लाइडिंग करते वक्त जोर-जोर से लगी चिल्लाने लगी लड़की, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनिया में हर आदमी का सपना होता है कि वो किसी ऐसे रोमांच को महसूस करे जो सबसे अलग हो. इसलिए लोग अक्सर पहाडों पर पैराग्लाइडिंग का लुत्फ उठाने के लिए जाते रहते हैं. लेकिन एडवेंचर (Adventure) करना कोई बच्चों का खेल नहीं. कई लोग एक-दूसरे की देखादेखी वो सब करने लग जाते हैं जिसे करने की हिम्मत उनमें नहीं होती. इसी वजह से बाद में उन्हें पछताना भी पड़ता है. ऐसे ही लोगों के साथ या तो कुछ अनहोनी घट जाती है या फिर वे हंसी का पात्र बन जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है, उसमें पैराग्लाइडिंग करते समय इस लड़की की हालत खराब हो गई और आसमान में ही चिल्लाने लगी. वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि पैराग्लाइडिंग करते हुए इस लड़की को डर लगने लगता है और वो जोर जोर से चिल्लाने लगती है. लड़की गाइड से कहती है कि मुझे नीचे उतारो मुझे डर लग रहा है, मेरी आंखें नहीं खुल रही हैं. गाइड उसे समझाने की कोशिश करता है कि मैडम आपको कुछ नहीं होगा, बिल्कुल भी परेशान न हो. लेकिन वह लड़की फिर भी नहीं मानती.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: बर्फबारी में इन रेलवे स्टेशन की खूबसूरती मोह लेती है हर किसी का मन, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद भी लड़की गाइड से कहती है कि भैया में नीचे नहीं देख सकती. मुझे नीचे मत देखने देना. लड़की को डरता देख गाइड भी काफी घबरा जाता है और उससे कहता है कि मैडम कैमरा ऑन है आपका वीडियो शूट हो रहा है. अगर आप ऐसे ही करेंगी तो आपकी वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाएगी और फिर आपका मजाक उड़ाया जाएगा. गाइड के इतना कहने पर लड़की के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान आती है. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी डॉ. एमवी राव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'पैराग्लाइडिंग अद्भुत चीज है.'