उफनती नदी के बीच लड़की ने दौड़ा दी स्कूटी, लोग बोले- पापा की परी है, उड़ के भी जा सकती थी

इस वीडियो में एक लड़की बाढ़ से उफनती नदी के बीच स्कूटी चलाते दिख रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

उफनती नदी के बीच लड़की ने दौड़ा दी स्कूटी, लोग बोले- पापा की परी है, उड़ के भी जा सकती थी

उफनती नदी के बीच लड़की ने दौड़ा दी स्कूटी

इंटरनेट वो जगह है जहां अजीबोगरीब और हैरतअंगेज़ वीडियो की भरमार रहती है. कई बार तो ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जो देखकर हमारे होश उड़ जाते हैं. और कई हमारी हंसी का ठिकाना ही नहीं रहता. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की बाढ़ से उफनती नदी के बीच स्कूटी चलाते दिख रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. और लोग कमेंट्स करके खूब मजे ले रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाढ़ से नही उफान मार रही है और बीच में एक रास्ते जैसा कुछ दिखाई दे रहा है. तभी एक लड़की बहुत तेज रफ्तार में स्कूटी चलाते हुए वहां से गुजरती है और दूर खड़े लोग बड़ा हैरानी से उसे देखते रह जाते हैं. वीडियो देखने में ही खतरनाक लग रहा है. तो सोचिए इतने पानी में स्कूटी चलाना कितना खतरनाक होगा. लेकिन लड़की ने कितने आराम से स्कूटी चलाकर रास्ता पार कर लिया.

देखें Video:

इस वीडियो को देखकर लोग बहुत मज़े ले रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर beutefullearth नाम के पेज से शयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पापा की परी है, उड़ के भी जा सकती थी. दूसरे ने लिखा-  पापा की रियल परी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुरानी टोयोटा कार बनी ट्रैक्टर, देखिए कैसे उठाई बड़ी-बड़ी लकड़ियां !