खतरनाक चीते को चूमती नजर आई लड़की, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रोजाना सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जानवरों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो इतने अलग होते हैं जिन्हें देख लोग दंग रह जाते हैं. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की दो चीतों के साथ दिख रही है.

खतरनाक चीते को चूमती नजर आई लड़की, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

अगर कोई आपसे जंगल के सबसे खतरनाक जानवरों के बारे में पूछे तो यकीनन इस लिस्ट में चीता (Cheetah) जरूर शुमार होगा. जाहिर सी बात है कि चीता की फुर्ती कमाल की होती है. रोजाना सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जानवरों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो इतने अलग होते हैं जिन्हें देख लोग दंग रह जाते हैं. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की दो चीतों के साथ दिख रही है. लड़की उन्हें इतने प्यार से चूम रही है कि देखने वालों के होश उड़ गए.

इस बार सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो (Video) छाया हुआ है, उसमें चीते और लड़की के बीच गजब का तालमेल देखने को मिल रहा है. वीडियो में दिखने वाला नजारा किसी को भी हैरान कर देगा. दरअसल, वीडियो में लड़की चीते को चूमती हुई नजर आती है. असल में लड़की चीते को गले लगाकर ऐसे Kiss कर रही है, जैसे कि कोई अपने पालतू डॉगी (Pet Dog) के साथ करता है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो (Video) शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में ये वीडियो कमाल है, भला कौन आदमी चीते को अपने पालतू डॉग की तरह ट्रीट करता है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं मालूम कि चीते के सामने कौन इतनी हिम्मत जुटा पाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर earthfocus नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 लाख 62 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जब भी इस तरह का कोई वीडियो आता है तो वो खूब वायरल होता है.