जहरीले सांप के पास आकर बैठ गई लड़की, फिर खुद ही आगे बढ़कर सांप को किया Kiss, VIDEO देख हैरान रह जाएंगे आप

एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है, जिसमें एक लड़की सांप के साथ इस तरह से खिलवाड़ करते हुए दिखाई दे रही है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो असली सांप है ही नहीं.

जहरीले सांप के पास आकर बैठ गई लड़की, फिर खुद ही आगे बढ़कर सांप को किया Kiss, VIDEO देख हैरान रह जाएंगे आप

जहरीले सांप के पास आकर बैठ गई लड़की, फिर खुद ही आगे बढ़कर सांप को किया Kiss

सांप कैसा भी हो, लेकिन सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. क्योंकि सांप इतने खतरनाक होते हैं कि उनके काटने के बाद तो किसी का भी बच पाना मुश्किल ही होता है. वहीं अगर बात जहरीले सांपों की हो तो, जहरीले सांप के काटने से तो आदमी का बचना नामुमिन ही होता है. इसी वजह से सांप से हर कोई डरता है और दूर रहने की कोशिश करता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है, जिसमें एक लड़की सांप के साथ इस तरह से खिलवाड़ करते हुए दिखाई दे रही है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो असली सांप है ही नहीं, लेकिन वीडियो की खास बात तो यही है कि इसमें दिखाया गया सांप असली जहरीला सांप (Poisonous snake) है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जहरीला सांप अपने फन फैलाए बैठा है. सांप कुछ ज्यादा ही विशाल है. तभी ख लड़की सांप के पास आकर बैठ जाती है, लड़की का चेहरा देखकर सांफ पता चल रहा है कि उसे सांप से ज़रा भी डर नहीं लग रहा है. पहले तो लड़की सांप के पास आकर बैठती है और फिर उसके और करीब जाकर अपने होठों से उसे बड़े प्यार से किस कर लेती है. आप देखिए कैसे लड़की बेखौफ होकर सांप को किस कर रही है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो को अबतक करीब 13 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. हर कोई वीडियो देखकर यही सोच रहा है कि आखिर कोई सांप को किस कैसे कर सकता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rasal_viper नाम के पेज से शेयर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BSF जीप के पुर्जे-पुर्जे को किया अलग, फिर कुछ ही देर में जोड़ डाला वापस