विज्ञापन

दोस्तों ने बर्थडे पर लड़की को दिया ऐसा जबरदस्त सरप्राइज, केक बन गया ATM, निकलने लगे 500-500 के नोट

सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखने के बाद अगर आपका कोई दोस्ट पार्टी नहीं दे रहा है तो वो भी एक दिन नहीं रोजाना पार्टी देने को बेकरार रहेगा, बशर्ते आप उसे ऐसा गिफ्ट भी दें.

दोस्तों ने बर्थडे पर लड़की को दिया ऐसा जबरदस्त सरप्राइज, केक बन गया ATM, निकलने लगे 500-500 के नोट
लड़की के बर्थडे पर दोस्तों ने गिफ्ट में लगा दी 500 के नोटों की लाइन, वायरल वीडियो देख लोग अरेंज कर रहे पार्टी

Cake with 500 rupees note viral video: फैमिली, यार दोस्त और ऑफिस में आजकल बर्थडे सेलिब्रेशन का तरीका बहुत कैजुअल हो गया है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह से बर्थडे सेलिब्रेशन मनाने के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं बर्थडे पर अगर कोई गिफ्ट ना लाए, तो बर्थडे बॉय/गर्ल नाराज भी हो जाते हैं. अब अनोखे बर्थडे सेलिब्रेशन का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसे देखने के बाद कोई भी अपना बर्थडे हर दिन या हर महीने मनाने लगेगा. अगर दोस्त बर्थडे की पार्टी देने से बच रहा है और आप उसे ऐसा कुछ गिफ्ट दे दें, जैसा कि इस वीडियो में कई दोस्त मिलकर बर्थडे गर्ल को दे रहे हैं, तो यकीनन वो आपको रोजाना बर्थडे की पार्टी देना चाहेगा.

ऐसा गिफ्ट दोगे तो रोज मिलेगी पार्टी (Girl Birthday Celebration Video)

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है और उसके आजू-बाजू उसके साथी खड़े हैं. लड़की पहले तो अपने केक से एक छलनीनुमा सर्किल को निकालती है, जिसके साथ एक के बाद एक 500-500 के नोट पन्नी में लिपटे निकलते हैं. बर्थडे गर्ल अपना यह नकद गिफ्ट देख पहले तो हैरान रह जाती है और फिर यह हैरानी उस वक्त मुस्कान में बदल जाती है, जब यह नोटों की लाइन बढ़ती जाती है. बता दें कि, केक के अंदर से 500 के 30 नोट निकले हैं, यानि 15000 हजार रुपये. अब बर्थडे सेलिब्रेशन के इस वीडियो पर लोगों के शानदार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

यूजर बोले- अब तो मुझे भी सेलिब्रेट करना होगा (Girl Birthday Celebration)

इस पर एक यूजर ने लिखा है, 'ऐसा बर्थडे गिफ्ट मिले तो मुझे लगता है हर महीने बर्थडे सेलिब्रेट करना चाहिए'. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'बर्थडे गिफ्ट देने का तरीका थोड़ा कैजुअल है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'ऐसा गिफ्ट बस लड़कियों को ही मिल सकता है'.  एक और यूजर लिखता है, 'बहुत ही अद्भुत रहा आपका यह केक और तरीका हमारी तरफ से भी जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं'. एक और लिखता है, 'अब लगता है मुझे भी बर्थडे की पार्टी अरेंज करनी पड़ेगी.'

ये भी देखें:- Zoo में आज भौंकने लगे पांडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com