Rani Mukerji Birthday : पैदा होते ही पंजाबी फैमिली के बच्चे के साथ बदल गई थी रानी, मां ने ऐसे खोजा

रानी ने एक बार खुलासा किया था कि कैसे उनके जन्म के तुरंत बाद अस्पताल में एक पंजाबी परिवार के बच्चे के साथ वो बदल गई थीं. एक पुराने इंटरव्यू में रानी ने कहा था कि उनकी मां कृष्णा मुखर्जी को इस बात का अहसास हो गया था कि उनके साथ जो बच्चा है, वह उनका नहीं है.  

Rani Mukerji Birthday : पैदा होते ही पंजाबी फैमिली के बच्चे के साथ बदल गई थी रानी, मां ने ऐसे खोजा

जन्म के बाद बदल गई थी रानी

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का आज जन्मदिन है. रानी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी खास बातें बता रहे हैं. रानी ने एक बार खुलासा किया था कि कैसे उनके जन्म के तुरंत बाद अस्पताल में एक पंजाबी परिवार के बच्चे के साथ वो बदल गई थीं. एक पुराने इंटरव्यू में रानी ने कहा था कि उनकी मां कृष्णा मुखर्जी को इस बात का अहसास हो गया था कि उनके साथ जो बच्चा है, वह उनका नहीं है.  इसके बाद उनकी मां ने अस्पताल में तलाशी शुरू कर दी. तलाशी के बाद रानी एक पंजाबी परिवार के साथ मिलीं.   

बता दें कि रानी मुखर्जी फिल्म निर्देशक-निर्माता राम मुखर्जी और उनकी पत्नी कृष्णा मुखर्जी की बेटी हैं. उनका एक बड़ा भाई भी है, राजा मुखर्जी. रानी काजोल और अयान मुखर्जी की कजिन  हैं. वह एक्टर   देबाश्री रॉय की भतीजी भी हैं. 

एबीपी न्यूज से एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था, ''जब मैं पैदा हुई तो अस्पताल में एक पंजाबी कपल के रूम में पाई गई. जबकि उनका बच्चा मेरी मां के साथ था. मां ने दूसरे बच्चे को देखा और कहा, यह मेरा बच्चा नहीं है. उसकी भूरी आँखें नहीं हैं. मेरी बेटी की भूरी आंखें हैं. जाओ और मेरे बच्चे को खोजो'."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"जब मेरी मां ने खोजना शुरू किया तो एक पंजाबी परिवार था, मैं उनके पास मिली. अब भी वे मज़ाक करते हैं कि 'तुम वास्तव में एक पंजाबी फैमिली से हो. गलती से तुम हमारे परिवार में आ गई."