इस तस्वीर में छिपी है बिल्ली, 90% ज्यादा लोग गए चकरा, क्या आपको दिखी?

कई बार कोई चीज हमारे सामने ही होती है मगर हमें वो आसानी से दिखाई नहीं देती. ऐसा ही कुछ इस तस्वीर में भी छिपा है. दरअसल तस्वीर में दिख रही खिड़की में एक बिल्ली (Cat) छिपी बैठी है. जिसे खोजने के लिए लोग जी-जान से मेहनत कर रहे हैं.

इस तस्वीर में छिपी है बिल्ली, 90% ज्यादा लोग गए चकरा, क्या आपको दिखी?

लोग इस फोटो में बिल्ली ढूंढने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

इंटरनेट (Internet) की दुनिया में अक्सर कई फोटो चर्चा का विषय बन जाती है. दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की गई ये फोटोज लोगों का नजरों परखने का दावा करती है. इसलिए इंटरनेट यूजर्स इन फोटोज को किसी चैलेंज की तरह लेते हैं. अब सोशल मीडिया यूजर्स के लिए एक नया चैलेंज आया है. इंटरनेट पर वायरल हो रही एक फोटो (Photo) में बिल्ली छिपकर बैठी है. लेकिन बिल्ली लोगों को आसानी से नजर ही नहीं आ रही. जिस वजह से लोग बिल्ली को ढूंढने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो फोटो लोगों के जी का जंजाल बनी हुई है, उसमें एक खिड़की नजर आ रही है. पहली नजर में बाकी फोटोज की तरह ये फोटो भी बड़ी साधारण सी ही दिखेगी. इसलिए किसी को समझ नहीं आया कि इस फोटो में आखिर खास क्या है, मगर असल में इसी फोटो में बिल्ली छिपी है. बस फिर क्या था इसके बाद लोगों ने इस फोटो को अपनी तेज नजरों से देखना शुरू कर दिया. हालांकि, कड़ी मेहनत के बाद भी कोई लोग बिल्ली को तलाशने में नाकाम रहे.

यहां देखिए फोटो-


इसके बावजूद कई लोगों ने फोटो में बिल्ली (Cat) खोज ही ली. फोटो शेयर करने के बाद कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर को बेहद गौर से देखा. जहां कई लोगों को निराशा ही हाथ लगी. इसलिए कई लोगों ने झुंझलाकर ये तक कह दिया कि इसमें कोई सांप नहीं है. ये फोटो असल में लोगों को बेवकूफ बना रही है. हालांकि कुछ समय बाद इस फोटो को शेयर करने वाले पेज से इसका जवाब पोस्ट किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिसमें देखा जा सकता है कि खिड़की में बिल्ली किस जगह पर छिपकर बैठी थी. अब लोगों ने जवाब देखते ही माथा पकड़ लिया. अब बताइये क्या आप ने भी इस फोटो बिल्ली को खोज लिया था या नहीं? अगर आप भी बिल्ली को खोजने में कामयाब रहे तो यकीनन आपकी आंखें बाज जैसी पैनी है. आपको बता दें कि आए दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो वायरल होती है, जिनमें लोग किसी छिपी चीज को ढूंढकर दिखाते हैं.