सड़क पर आइसक्रीम खाते हुए जा रही थी छोटी बच्ची, अचानक बहुत ज़ोर से बजा गाड़ी का हॉर्न, फिर जो हुआ, नहीं रुकेगी हंसी

वीडियो में लोगों को बच्ची का एक्सप्रेशन बहुत क्यूट लगा. इस वीडियो को अबतक 90 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

सड़क पर आइसक्रीम खाते हुए जा रही थी छोटी बच्ची, अचानक बहुत ज़ोर से बजा गाड़ी का हॉर्न, फिर जो हुआ, नहीं रुकेगी हंसी

सड़क पर आइसक्रीम खाते हुए जा रही थी छोटी बच्ची, अचानक बहुत ज़ोर से बजा गाड़ी का हॉर्न, फिर जो हुआ

सड़क पर जाते हुए कई बार हम सभी के साथ ऐसा हो जाता है कि हम बड़े मज़े से या कुछ सोचते हुए आराम से चले जा रहे होते हैं, कि तभी पीछे या बगल से कोई गाड़ी बड़ी ज़ोर से हॉर्न बजाते हुए गुज़र जाती है. ऐसे में कोई भी हो, वो डर से चौंक जाता है. कई बार तो लोग इस कदर डर जाते हैं या फिर चौंक जाते हैं कि उनके हाथ से सामान भी छूट जाता है. अब ऐसा ही एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप क्यूट भी कहेंगे और आपको हंसी भी आ जाएगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर काफी दूर से एक छोटी बच्ची स्कूल बैग टांगे हुए हाथ में आइसक्रीम लिए बड़े मज़े से खाते हुए चली आ रही है. कुछ ही देर में आप देखेंगे बड़ी ज़ोर से किसी गाड़ी के हॉर्न की आवाज़ आती है और बच्ची बुरी तरह से चौंक जाती है. बच्ची के हाथ से आइसक्रीम उछलकर गिर जाती है और बच्ची रुककर गाड़ी की ओर देखने लगती है. बच्ची का प्यारा सा एक्सप्रेशन देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा. बच्ची को देखकर साफ पता चल रहा है कि हॉर्न की आवाज़ सुनते ही बच्ची डर से चौंक गई और इसी वजह से हड़बड़ाहट में उसकी आइसक्रीम हाथ से गिर गई.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को cow_99857 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. वीडियो में लोगों को बच्ची का एक्सप्रेशन बहुत क्यूट लगा. इस वीडियो को अबतक 90 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग बच्ची के एक्सप्रेशन को देख अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी कोई ऐसा वक्त जरूर याद आया होगा, जब आपके साथ भी कुछ ऐसा हुआ होगा. इस वीडियो को बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.
 

अमरोहा में राम सिंह के पास है 100 साल से भी ज्यादा पुराने रेडियो का कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com