रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर मस्ती में डांस कर रही थी लड़की, देख गुस्सा गए लोग, कही ऐसी बात, डर जाएंगी दीदी

लड़की को नीली साड़ी पहने और रेलवे ट्रैक के बीच में खड़े होकर एक हरियाणवी गाने की धुन पर नाचते हुए देख सकते हैं.

रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर मस्ती में डांस कर रही थी लड़की, देख गुस्सा गए लोग, कही ऐसी बात, डर जाएंगी दीदी

रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर मस्ती में डांस कर रही थी लड़की, Video देख गुस्सा गए लोग

रेलवे ट्रैक पर डांस करती एक लड़की के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. इंस्टाग्राम यूजर अवनिकारिश द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, आप उसे नीली साड़ी पहने और रेलवे ट्रैक के बीच में खड़े होकर एक हरियाणवी गाने की धुन पर नाचते हुए देख सकते हैं. शेयर किए जाने के बाद से कई लोगों ने उसके इस कारनामे की निंदा की है. कुछ ने पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की.

वीडियो की शुरुआत में अवनिकारीश पहले रेलवे ट्रैक पर बैठी नजर आती है. फिर, जैसे ही संगीत बजता है, वह उठती है और मासूम शर्मा और आशु द्वारा गाए गए हरियाणवी गीत 420 - लम्बे लम्बे बाल पर ठुमके लगाती है.

देखें Video:

यह वीडियो कुछ महीने पहले ही शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स भी शेयर किए हैं. रेलवे ट्रैक पर उसका डांस देख कई लोग नाराज भी हो गए. कुछ ने तो यहां तक ​​कह दिया कि उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.

एक शख्स ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, "@mumbaipolice, इस खतरनाक हरकत के लिए एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए." दूसरे ने लिखा, "यह बिल्कुल सुरक्षित नहीं है. पहले से ही रेलवे ट्रैक पर दुर्घटनाओं के बारे में खबरें आ रही हैं और आप इसे देखने के लिए कर रहे हैं. बहुत बुरा." तीसरे ने पोस्ट किया, "अवनी जी, रेल की पटरियों पर इस तरह के वीडियो बनाना गैरकानूनी है. कृपया नियमों का पालन करें."

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com