दिल्ली मेट्रो में Reels बनाने के लिए डांस कर रही थी लड़की, सहेली बना रही थी Video, लोग बोले- कॉन्फिडेंस हो तो ऐसा

Girl dance in Delhi metro: एक लड़की को मेट्रो के अंदर नाचते हुए देखा जा सकता है, और उसकी सहेली उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रही है. पूरे घटनाक्रम की क्लिप एक अन्य यात्री द्वारा भी रिकॉर्ड की जा रही थी. 

दिल्ली मेट्रो में Reels बनाने के लिए डांस कर रही थी लड़की, सहेली बना रही थी Video, लोग बोले- कॉन्फिडेंस हो तो ऐसा

दिल्ली मेट्रो में Reels बनाने के लिए डांस कर रही थी लड़की, सहेली बना रही थी Video

Girl Dance in Delhi Metro: आजकल, लोगों के लिए यह एक चलन बन गया है कि वे ट्रेंड में रहते हुए और विभिन्न सोशल मीडिया चैलेंज का सामना करते हुए खुद के वीडियो रिकॉर्ड करते हैं. कुछ लोग उस परफेक्ट रील को रिकॉर्ड करने के लिए बहुक कुछ कर जाते हैं और इस बात की परवाह भी नहीं करते कि लोग उसके बारे में क्या सोचेंगे या मज़ाक बनाएंगे. इसलिए, जब दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में एक लड़की के डांस (Girl Dance Video) की एक क्लिप ऑनलाइन सामने आई, तो इसने लोगों का बहुत ध्यान खींचा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को थिनले भूटिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक लड़की को मेट्रो के अंदर नाचते हुए देखा जा सकता है, और उसकी सहेली उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रही है. पूरे घटनाक्रम की क्लिप एक अन्य यात्री द्वारा भी रिकॉर्ड की जा रही थी. 

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कॉन्फिडेंस हो तो ऐसा." 

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "उन्हें रिकॉर्ड करने की हिम्मत मिली." दूसरे ने लिखा, "हाहाहा सही है. कॉन्फिडेंस तो आपका भी कम नहीं है वीडियो बना डाली चुपके से क्या आप जानते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अलीगढ़ के प्रथामिक स्कूल में घुसा मगरमच्छ, देखें चौकाने वाला वीडियो