लड़की ने कहा- मेरी फोटो से इस हाथ कोई हटा सकता है क्या? लोगों ने दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, देखकर कंट्रोल नहीं होगी हंसी

जब मान्या ने अपने फॉलोअर्स से तस्वीर को एडिट करने और फ्रेम से हाथ हटाने का अनुरोध किया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाओं के साथ अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया.

लड़की ने कहा- मेरी फोटो से इस हाथ कोई हटा सकता है क्या? लोगों ने दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, देखकर कंट्रोल नहीं होगी हंसी

लड़की ने कहा- मेरी फोटो से इस हाथ कोई हटा सकता है क्या

एक एक्स यूजर ने खुद को उस समय मुश्किल स्थिति में पाया जब एक हाथ ने उसकी तस्वीर को फोटोबॉम्ब कर दिया, जिससे वह खुश नहीं थी. जब मान्या ने अपने फॉलोअर्स से तस्वीर को एडिट करने और फ्रेम से हाथ हटाने का अनुरोध किया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाओं के साथ अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया.

मान्या ने 9 अप्रैल को एक्स पर अपनी एक तस्वीर साझा की, तस्वीर के लिए पोज देते समय वह एक प्यारी सी मुस्कान बिखेर रही थीं. लेकिन, उसके चेहरे के पास घूम रहे एक हाथ से तस्वीर खराब हो गई, जिससे उसके फॉलोअर्स फूट पड़े.

मान्या ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, "कृपया कोई भी इस हाथ को हटा सकता है... ??", मान्या की पोस्ट ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स ने क्रिएटिव एडिटिंग सुझावों के साथ कमेंट सेक्शन को भर दिया. उनके फॉलोअर्स ने समझा और जल्द ही मान्या की दुविधा के समाधान के रूप में कई मजेदार पोस्ट शेयर किए. अपने एडिटिंग कौशल से मान्या को खुश करने के लिए बहुस से लोग इस क्रिएटिविटी का हिस्सा बने, उनकी पोस्ट 1.2 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वायरल हो गई.

आइए एक नज़र डालते हैं लोगों की मज़ेदार क्रिएटिव एडिटिंग पर...

ये Video भी देखें: SSC Chaiwala News: Lucknow के 'एसएससी चायवाला' ने बताया क्यों शुरू की उन्होंने Tea Stall

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com