ATM मशीन के सामने लड़की ने किया धमाकेदार डांस, IPS बोला- 'पैसा निकालने का मजेदार तरीका' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़की का एटीएम से पैसे निकालने का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लड़की पैसे निकालते वक्त डांस (Girl Amazing Dance In Front Of ATM Machine) करती दिखी. वहां मौजूद सीसीटीवी में यह वीडियो कैद हो गया.

ATM मशीन के सामने लड़की ने किया धमाकेदार डांस, IPS बोला- 'पैसा निकालने का मजेदार तरीका' - देखें Video

ATM में लड़की ने किया धमाकेदार डांस, लोग बोले- 'गर्मी में AC का पूरा मजा' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़की का एटीएम से पैसे निकालने का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिस तरह लड़की ने एटीएम मशीन से पैसे निकाले, उसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. लड़की पैसे निकालते वक्त डांस (Girl Amazing Dance In Front Of ATM Machine) करती दिखी. वहां मौजूद सीसीटीवी में यह वीडियो कैद हो गया. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है और मजेदार रिएक्शन दिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की एटीएम मशीन में पैसे निकालने आई. उसने पैसे निकालने की जरूरी जानकारी डालीं और डांस करने लगी. जैसे ही मशीन से पैसे बाहर निकले तो वो फिर डांस करने लगी और डांस करते-करते उसने पैसे निकाले. 

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एटीएम से पैसे निकालने का मजेदार तरीका.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 16 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 13 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com