जंगल में घुसी गाड़ी तो गुस्सा गया जिराफ़, लगा दी पीछे दौड़ और फिर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

जंगल सफारी (Jungle Safari) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिराफ जंगल सफारी पर निकली जीप के पीछे (Giraffe Ran After Safari Jeep) दौड़ता देखा गया. वो इतनी तेज दौड़ा की गाड़े के आगे आकर खड़ा हो गया.

जंगल में घुसी गाड़ी तो गुस्सा गया जिराफ़, लगा दी पीछे दौड़ और फिर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

हमला करने के लिए सफारी जीप के पीछे दौड़ा जिराफ़, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जंगल सफारी (Jungle Safari) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो चुके हैं. आपने सफारी जीप के पीछे शेर और बंदर को पीछे दौड़ते देखा होगा. लेकिन इस बार एक बड़ा सा जिराफ जंगल सफारी पर निकली जीप के पीछे (Giraffe Ran After Safari Jeep) दौड़ता देखा गया. वो इतनी तेज दौड़ा की गाड़े के आगे आकर खड़ा हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर जिराफ का ये वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस (IFS) की ऑफिसर सुधा रमन (Sudha Ramen IFS) ने शेयर किया है. 

सफारी के लिए जीप (Safari Jeep) जैसे ही जंगल में घुसी तो देखकर हमला करने के लिए जिराफ गुस्सा गया और उसके पीछे दौड़ लगा दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि जीप जंगल में तेज दौड़ रही है और पीछे जिराफ उसका पीछा कर रहा है. जीप जिराफ को हरा नहीं पाई और जिराफ सामने आकर खड़ा हो गया, उसके बाद ड्राइवर ने जीप को रिवर्स दौड़ा दिया और जिराफ ने फिर दौड़ लगा दी. करीब एक मिनट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सुधा रमन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जिराफ के साथ कभी खिलवाड़ न करें. उनके पैर कितने शक्तिशाली हैं, यह जानने के लिए वीडियो देखें. एक किक से वो किसी को भी मैदान में गिरा सकते हैं. वो इसके लिए तेज गति से भागते हैं.'

देखें Viral Video:

इस वीडियो को उन्होंने 19 जून की सुबह शेयर किया, जिसके एक घंटे में ही हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा लाइक्स और 30 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने जिराफ की जमकर तारीफ की और ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com