सड़क पर अचानक आ गया विशालकाय अजगर, गाड़ियां रोककर लोग बनाने लगे Video, फिर जो हुआ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक विशालकात अजगर (Giant Video) का है. ये अजगर इतना लंबा चौड़ा है कि आप इसे देखने के बाद भी खुद की आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे.

सड़क पर अचानक आ गया विशालकाय अजगर, गाड़ियां रोककर लोग बनाने लगे Video, फिर जो हुआ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सड़क पर अचानक आ गया विशालकाय अजगर

सोशल मीडिया पर सांपों के खतरनाक और दिल दहला देने वाले वीडियो हर रोज़ वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट पर अजगर, किंग कोबरा और जहरीले सांपों के रोंगटे खड़े कर देने वाली वीडियो की भरमार है. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक विशालकात अजगर (Giant Video) का है. ये अजगर इतना लंबा चौड़ा है कि आप इसे देखने के बाद भी खुद की आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अचानक एक विशालकाय अजगर सड़क के बीचोबीच आ जाता है, जहां लगातार लोग आ जा रहे हैं. अजगर को देखते ही लोग अपनी गाड़ियां रोक लेते हैं. फिर आगे जो हुआ वो देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय अजगर सड़क पर आ गया है, वो धीरे-धीरे रेंगते हुए सड़क पार करने लगता है. ये देखकर रास्ते से आते जाते लोग अपनी गाड़ियां रोक लेते हैं, ताकि वो आराम से सड़क पार कर सके. और अजगर का वीडियो बनाने लगते हैं. सभी लोग सड़क पर खड़े होकर अजगर को देख रहे हैं और अजगर धीरे-धीरे सड़क पार करते हुए झाड़ियों के अंदर चला जाता है.

देखें Video:

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और देखने में काफी खतरनाक भी है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake_unity नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ लोगों को तो इतना विशाल अजगर देखने के बाद भी खुद की आंखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा है. एक यूजर ने पूछा- क्या ये एनाकोंडा है. दूसरे ने लिखा- कहां रहते हैं इतने विशाल अजगर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर: हनुमान मंदिर के सेवादार यूसुफ पेश कर रहे भाईचारे की मिसाल