मछली पकड़ रहा था शख्स, अचानक तालाब से निकली एक विशाल मछली और खींच लिया पानी के अंदर - देखें Video

लोरेंट स्ज़ाबो हंगरी की एक झील में मछली पकड़ रहा था, तभी उसे एक बड़ी मछली ने पानी के अंदर खींच लिया. फुटेज में मछुआरे को पानी में खींचते हुए दिखाया गया है.

सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक वास्तविक घटना है जो सोमोगी काउंटी में हुई. YouTube पर जारी एक वीडियो में लोरेंट स्ज़ाबो नाम के एक शख्स को दिखाया गया है जो जून में हरसासबेर्की झील में मछली पकड़ने गया था. वीडियो में आप उसे अपनी मछली पकड़ने वाली छड़ी के साथ इंतजार करते हुए देख सकते हैं, लेकिन अचानक एक मछली उसे अपनी ओर खींचने लगती है. वह उसे किनारे तक खींचने की कोशिश करता है. लेकिन अंत में वह खुद झील में गिर जाता है.

स्ज़ाबो बचपन से ही झील में मछली पकड़ते रहे हैं. हालाँकि, जब वह एक अच्छे शिकार की प्रतीक्षा में बैठा, तो एक बड़ी कैटफ़िश ने उन्हें ही पकड़ लिया. कुछ ही पलों में, स्ज़ाबो ने बैलेंस खो दिया और रस्सी किसी तरह धागों के नीचे से कट गई और वह और ब्रेक नहीं खींच सके. इस तरह उन्हें बड़ी मछली ने पानी में खींच लिया.

इस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल होने में देर नहीं लगी. अपने चैनल पर वीडियो के कैप्शन में स्ज़ाबो ने लिखा कि उन्होंने उस झील में अपनी मछली पकड़ने वाली छड़ी को खोजने के लिए एक घंटे तक संघर्ष किया.

एक व्यक्ति ने लिखा, "मुझे लगता है कि यह एक विशाल वेल्स कैटफ़िश थी." एक दर्शक ने एक सुझाव में यह भी कहा, "लगता है कि उसने अपना पोल और मछली खो दी है. कभी भी पोल को जाने न दें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम कहेंगे कि स्ज़ाबो भाग्यशाली थे कि यह एक काउंटी झील में केवल एक कैटफ़िश थी. इससे पहले, हमने एक मगरमच्छ को दोस्तों के एक समूह पर हमला करते हुए चुपके से देखा था जो फ्लोरिडा की एक झील में मछली पकड़ने गए थे.