बाजार में दिख रही ‘विशालकाय बिल्ली’ ने खींचा लोगों का ध्यान, देखते ही हैरान होकर रुक जाते हैं लोग - देखें Video

जापान के बाजार में नजर आने वाली एक विशालकाय बिल्ली (Giant Cat) पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

बाजार में दिख रही ‘विशालकाय बिल्ली’ ने खींचा लोगों का ध्यान, देखते ही हैरान होकर रुक जाते हैं लोग - देखें Video

बाजार में दिख रही ‘विशालकाय बिल्ली’ ने खींचा लोगों का ध्यान,

जापान के बाजार में नजर आने वाली एक विशालकाय बिल्ली (Giant Cat) पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. सोशल मीडिया पर इस बिल्ली के कई वीडियोज और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. ये बिल्ली इतनी बड़ी है कि लोगों को ये दूर से ही नजर आ जाती है और एक बार तो इसे देखकर हैरान रह जाते हैं. लेकिन, एक खास बात तो ये है कि ये बिल्ली इसली नहीं बल्कि नकली है. मतलब ये कि ये बिल्ली महज एक विज्ञापन का हिस्सा है और इस रियलस्टिक 3डी कैट को टोक्यो के एक बिलबोर्ड पर लगाया गया है.

देखें Video:

विशालकाय बिल्ली के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. Cross Shinjuku Vision एक एडवर्टाइजिंग स्पेस है. इसमें 154.7 स्कॉवायर मीटर की यह स्क्रीन लगाई गई है. यहां लगाई गई बिल्ली खास वजह से लोगों का ध्यान खींच रही है. दरअसल इस बिल्ली को जो तकनीक और ज्यादा रियल बनाती है वो है 4K तस्वीरें और हाइ क्वालिटी साउंड. इसके मूविंग इमेजेस MicroAd Digital ने डिजाइन किए है.


इस विज्ञापन में दिख रही बिल्ली की खासियत ये है कि वो बिलकुल असली जानवरों जैसी हरकतें करती है. ऐसे में लोगों को पहचानना मुश्किल हो जाता है कि ये असली है या फिर नकली. इसलिए इसकी इतनी चर्चा हो रही है. यहां से जो भी गुजरता है उसकी नजरें इस बिल्ली पर आकर ठहर ही जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com