मां सरस्वती की मूर्ति की परिक्रमा लगाते दिखे मोर, 80 हजार से ज्यादा बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खूबसूरत वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. मोरों का झुंड मां सरस्वती की मूर्ति की परिक्रमा (Peacock doing Parikrama of Mata Saraswati) करता दिखा.

मां सरस्वती की मूर्ति की परिक्रमा लगाते दिखे मोर, 80 हजार से ज्यादा बार देखा गया Video

मां सरस्वती की मूर्ति की परिक्रमा लगाते दिखे मोर, बार-बार देखा जा रहा है Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खूबसूरत वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. मोरों का झुंड मां सरस्वती की मूर्ति की परिक्रमा (Peacock doing Parikrama of Mata Saraswati) करता दिखा. इंटरनेट पर यह वीडियो छाया हुआ है. यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को ट्विटर, वाट्सऐप और फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छत पर मां सरस्वती की मूर्ति लगी हुई है. वहां तीन मोर घूमते दिखे. वो मूर्ति के पास आए और परिक्रमा लगाने लगी. इस वीडियो को ट्विटर यूजर @Itishree001 द्वारा शेयर किया गया था. इस वीडियो को जर्मनी के श्री पीठा निलय आश्रम का बताया जा रहा है.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐसा सुंदर और मनमोहक दृश्य. सनातन की शक्ति. मोर माता सरस्वती की परिक्रमा करते हुए.'

देखें Video:

इस वीडियो को 4 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 81 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 13 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढाई हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. साथ ही कई कमेंट्स आए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com