किचन में खाना बनाते वक्त गर्मी से बचने का जुगाड़ वायरल, शख्स ने भिड़ाई ऐसी निंजा टेक्निक! सबके बस की बात नहीं

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए एक ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा. आप भी यही कहेंगे कि ऐसे लोग कहां से आते हैं?

किचन में खाना बनाते वक्त गर्मी से बचने का जुगाड़ वायरल, शख्स ने भिड़ाई ऐसी निंजा टेक्निक! सबके बस की बात नहीं

किचन में खाना बनाते वक्त गर्मी से बचने का जुगाड़ वायरल

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए एक ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा. आप भी यही कहेंगे कि ऐसे लोग कहां से आते हैं?

गर्मी में खाना बनाना किसी सज़ा से कम नहीं होता है. ऐसे में आधे-एक घंटे में इंसान पसीने से भीग जाता है. लेकिन, एक शख्स ने गर्मी से बचने का ऐसा धांसू जुगाड़ ढूंढ निकाला है. जिसे देखने के बाद अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे क्योंकि ऐसा जुगाड़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किचन में खाना बना रहा है. इस दौरान गर्मी से बचने के लिए वो अपने साथ टेबल फैन लेकर चल रहा है. उसने टेबल फैन को स्टूल से बांधा है और फिर उसी स्टूल को अपनी पीठ पर टांगकर वो अपना सारा काम कर रहा है. फैन की कॉर्ड सॉकिट में लगी है और वो आराम से इसके साथ ही चलते-चलते अपना सारा काम कर रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _audeniosantos नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 4 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. लोग वीडियो पर ढेरों मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही हंसने वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. इस मज़ेदार जुगाड़ आपको कैसा लगा? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: Dubai Floods: कुछ ही घंटों की बारिश ने डुबाया शेखों का चमचमाता शहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com