शेफ ने बनाई 200 किलो से ज्यादा वजन वाली चॉकलेट गणेश की मूर्ति, Video देख लोगों ने की जमकर तारीफ

चॉकलेटी गणेश की मूर्ति ने लोगों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. रेस्तरां और चॉकलेट व्यवसायी हरजिंदर सिंह कुकरेजा ने इंस्टाग्राम पर चॉकलेटी गणेश की मूर्ति का एक वीडियो शेयर किया है.

शेफ ने बनाई 200 किलो से ज्यादा वजन वाली चॉकलेट गणेश की मूर्ति, Video देख लोगों ने की जमकर तारीफ

शेफ ने बनाई 200 किलो से ज्यादा वजन वाली चॉकलेट गणेश की मूर्ति

देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh chaturthi 2021) धूमधाम से मनाई जा रही है. उत्सव पूरे जोरों पर है और इसके साथ ही विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म विभिन्न प्रकार की भगवान गणेश की मूर्तियों की तस्वीरों और वीडियो से भरे पड़े हैं. इन्हीं के बीच अब चॉकलेटी गणेश की मूर्ति ने लोगों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. रेस्तरां और चॉकलेट व्यवसायी हरजिंदर सिंह कुकरेजा ने इंस्टाग्राम पर चॉकलेटी गणेश की मूर्ति का एक वीडियो शेयर किया है.

देखें Video:

"चॉकलेट गणेश - चॉकलेट गणेश (Chocolate Ganesha) का यह हमारा लगातार छठा वर्ष है! इस इको-फ्रेंडली गणेश को बनाने में 10 शेफ, 10 दिन और 200+ किलोग्राम बेल्जियम चॉकलेट की एक टीम लगी. उन्होंने यह भी कहा कि वे मूर्ति को दूध में विसर्जित करके विसर्जन करेंगे. इसके बाद झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्रों में वंचित बच्चों के बीच चॉकलेट दूध का प्रसाद वितरित किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीब 17 घंटे पहले इस वीडियो को शेयर किया गया है. पोस्ट को अब तक लगभग 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह आश्चर्यजनक है." दूसरे ने लिखा, "बहुत प्यारा, यह अद्भुत है."