Funny Video: अपने दोस्तों के साथ बैलून से खेल रहा था बंदर, तभी बैलून गया फूट, बंदर गया रूठ

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर मामा बैलून के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. मस्ती करते हुए बंदर मामा बैलून को पेड़ के ऊपर लेकर चढ़ने की कोशिश करने लगे. इसी क्रम में बैलून फूट गया और बंदर मामा रुठ गए.

Funny Video: अपने दोस्तों के साथ बैलून से खेल रहा था बंदर, तभी बैलून गया फूट, बंदर गया रूठ

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. ख़ासकर डॉग्स और बंदरों के वीडियोज़ को लोग देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह ये होती है कि ये दोनों का चुलबुले और नटखट होते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई बंदर गुब्बारे से खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. गुब्बारे के साथ-साथ बंदर मामा भूल गए कि ये फूट बी सकते हैं. उसे पेड़ पर चढ़ाने की कोशिश करने लगे, तभी बैलून गया फूट और बंदर मामा गए रुठ.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर मामा बैलून के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. मस्ती करते हुए बंदर मामा बैलून को पेड़ के ऊपर लेकर चढ़ने की कोशिश करने लगे. इसी क्रम में बैलून फूट गया और बंदर मामा रुठ गए. हालांकि, बेचारा, कुछ नहीं कर सकते हैं, मगर इश वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं आ रही है. लोग हंस रहे हैं और बंदर मामा के रिएक्शन पर कमेंट्स कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर डेली मेल ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.