VIDEO: बार्बर से बाल कटवाते वक्त लड़के ने कर दी ऐसी हरकत, देख खुद की ही आंखों पर नहीं कर पाएंगे यकीन

Funny Hair Cut Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर बाल कटवाते एक लड़के का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 72 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.

VIDEO: बार्बर से बाल कटवाते वक्त लड़के ने कर दी ऐसी हरकत, देख खुद की ही आंखों पर नहीं कर पाएंगे यकीन

Trending Hair Trimming Video: आज के समय हर कोई दूसरे से बेहतर दिखने की चाह में तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते. चेहरे से लेकर बालों तक लोग हर चीज को खूबसूरत बनाने के लिए या तो घर के घरेलू नुस्खों का सहारा लेते हैं या फिर पालर का रूख करते हुए पानी की तरह पैसे बहाते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ काफी कुछ सिखा देते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. 

अक्सर पार्लर या सैलून में बाल कटवाते समय थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत होती है, क्योंकि कई बार कटिंग करवाते समय कैंची या उस्तरे से स्किन पर कट लगने की संभावना बना रहती है. ऐसे में खास कर लड़कों को कलम (Sideburns) सेट करवाते समय थोड़ा सतर्क रहना पड़ता है, क्योंकि कलम सेट करवाते वक्त कई बार कान बीच में आ जाता है और कट लगने की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है. कुछ इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का हेयर कटिंग करवाते समय अपने कान को फोल्ड करके सैलून वाले के भी होश उड़ा देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही सैलून वाला ट्रिमर से लड़के के बाल सेट कर रहा होता है कान बीच में आ जाता है. इस बीच लड़का बड़े ही आराम से कान को फोल्ड कर लेता है. 

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस हैरत में डाल देने वाले वीडियो को madjid_barber_shop नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 21 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 72 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने इस टैलेंट का ट्यूटोरियल भी दिखाने की मांग कर डाली है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कान कैसे फोल्ड हो गया?'