ससुराल में पहले दिन बहू ने बनाया कुछ ऐसा, उछल-उछल कर फटते नजर आए आलू, लोग बोले- दम आलू नहीं ये हैं 'बम' आलू

वीडियो में एक ऐसी डिश बन रही है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी और आप भी यही सवाल पूछेंगे कि भला ये क्या हो रहा है.

ससुराल में पहले दिन बहू ने बनाया कुछ ऐसा, उछल-उछल कर फटते नजर आए आलू, लोग बोले- दम आलू नहीं ये हैं 'बम' आलू

फनी कुकिंग वीडियो हो रहा वायरल.

तरह-तरह की डिशेज बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने का ट्रेंड इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है. हर दूसरा व्यक्ति शेफ बन गया है और अपने पकवान से इंटरनेट को लुभा रहा है. इस बीच कभी-कभी कुछ ऐसा कुकिंग वीडियो भी सामने आ जाता है, जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है. वीडियो में एक ऐसी डिश बन रही है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी और आप भी यही सवाल पूछेंगे कि भला ये क्या हो रहा है.

दम आलू नहीं बम आलू

Babli Dubey नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में एक महिला कुकिंग कर रही है. देखा जा सकता है कि, वह कढ़ाई में आलुओं को फ्राई कर रही है, लेकिन कढ़ाई में आलू उछलते- कूदते नजर आ रहे हैं. आलू फट-फट कर फर्श पर और किचन प्लेटफार्म पर गिरते नजर आ रहे हैं. कढ़ाई में डले आलू तो उछल ही रहे हैं. तलने के बाद बर्तन में निकाले आलू भी फट कर उड़ते दिखते हैं. इस वीडियो को देखकर आपको अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल होगा. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, ससुराल में सिस्टर का फर्स्ट डे कुकिंग, सास ननद हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- आलू पाकिस्तान से आए हैं क्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को साढ़े 4 लाख लोगों ने लाइक किया है, वहीं 42 मिलियन से अधिक बार इसे देखा जा चुका है. वीडियो पर बेहद मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, दम आलू सुना था, ये बम आलू पहली बार देखा. वहीं दूसरे ने लिखा, चलो अच्छा है अभी फट रहे हैं कहीं खाने के बाद फटते तो भगवान ही मालिक था. वहीं तीसरे ने लिखा, आलू पाकिस्तान से आया है क्या. चौथे यूजर ने लिखा, रिश्तेदारों के लिए स्पेशल गुलाब जामुन है. वहीं एक अन्य ने लिखा, सोचो अगर ये पेट में फटते तो अफरा-तफरी मच जाती.