जोधपुर के ‘भीखाराम’ का पता पढ़कर हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द, लोग बोले- मरते दम तक याद रहेगा

पार्सल पर लिखी जानकारी के अनुसार, यह मामला 4 जनवरी का है. भीखाराम नाम के शख्स ने 'फ्लिपकार्ट' (Flipkart) से कोई सामान ऑर्डर किया था.

जोधपुर के ‘भीखाराम’ का पता पढ़कर हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द, लोग बोले- मरते दम तक याद रहेगा

जोधपुर के ‘भीखाराम’ का पता पढ़कर हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

आज के डिजिटल दौर में लोग घर बैठे ऑनलाइन शापिंग कर कुछ भी मंगा सकते हैं. फिर चाहे को खाना हो या कपड़ा या दूसरा कोई भी आपके जरूरत का सामान. इसके लिए बस आपके एप पर अपना पता डालना होगा और डिलिवरी ब्वॉय उस पते पर आकर सामान पहुंचा देगा. लेकिन, अगर आपने गलत पता लिखा, तो आपका सामान किसी और के पास भी पहुंच सकता है या फिर वापस भी लौट सकता है. ऐसे में बहुत से लोग अपने सामान को लेकर इतने चिंतित होते हैं कि वो ऑर्डर करते टाइम अपना पता काफी विस्तार से लिख देते हैं. ऐसे कई पते सोशल मीडिया पर कई बार वायरल भी हो चुके हैं. जैसे कि इस शख्स के पते को देख लोग अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भीखाराम का पता वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है. पार्सल पर लिखी जानकारी के अनुसार, यह मामला 4 जनवरी का है. भीखाराम नाम के शख्स ने 'फ्लिपकार्ट' (Flipkart) से कोई सामान ऑर्डर किया था. जिसपर पता (Address) राजस्थान के जोधपुर का है, जिसे विस्तार से कुछ इस तरह लिखा गया है- भीखाराम, हरि सिंह नगर. गिलाकोर गांव से 1 किलोमीटर पहले राइट साइड अपने खेत का गेट है. लोहे का गेट है. पास में एक छोटी फाटक है और गेट के पास काला मूंगिया डाला हुआ है. वहां आकर फोन करना. मैं सामने आ जाऊंगा.' हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब इस तरह का पता सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पहले भी कई अनोखे पते वाले पार्सल इंटरनेट पर वायरल हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्सल की यह तस्वीर ट्विटर पर निशांत (@Nishantchant)  नाम के यूजर ने 13 जनवरी को पोस्ट की थी. कैप्शन में लिखा- डिलीवरी वाला मरते दम तक इसका अड्रेस याद रखेगा. इस पोस्ट को अबतक लगभग 2 हजार लाइक्स और सैकड़ों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. यूजर्स मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पता बताओ तो ऐसे बताओ. कुछ ने कहा, यह फोटोशॉप का कमाल है. इस पर आपका क्या कहना है. कमेंट करके बताएं.