लगातार 3 हार और ट्रोलर्स से हताश हार्दिक ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना, देखें वीडियो

बुरे वक्त में कई खिलाड़ी हार्दिक के साथ हैंं. भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि फैंस मुंबई इंडियन्स के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को पसंद करते हैं, इस वजह से हार्दिक को ट्रोल कर रहे हैं.

लगातार 3 हार और ट्रोलर्स से हताश हार्दिक ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना, देखें वीडियो

नई दिल्ली:

IPL का आगाज हो चुका है. सभी टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं, मगर मुंबई इंडियन्स का हाल बेहाल है. लगातार 3 मैचों में हार का सामना करने के बाद टीम आखिरी पायदान पर पहुंच गई है. इसके अलावा टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को फैंस सोशल मीडिया से लेकर स्टेडियम तक ट्रोल कर रहे हैं. देखा जाए तो हार्दिक पांड्या को जब से रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियन्स का कप्तान बनाया गया है, तब से उनके लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. खराब प्रदर्शन, दर्शकों का रुखापन और लगातार हार से हार्दिक हताश हो गए हैं. ऐसे में मुंबई इंडियन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या बाबा महादेव के शरण में पहुंच गए हैं. कप्तान हार्दिक सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

इस बुरे वक्त में कई खिलाड़ी हार्दिक के साथ कई खिलाड़ी मौजूद हैं. भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि फैंस मुंबई इंडियन्स के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को पसंद करते हैं, इस वजह से हार्दिक को ट्रोल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कप्तानी बदलने से पहले बातचीत बेहद जरूरी था. उन्होंने कहा, यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नहीं खेल रहे हैं, फ्रेंचाइजी टीम में जो मैनेजमेंट तय करता है, वही माना भी जाता है.

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा, हार्दिक पांड्या बेशक भविष्य हैं, मगर रोहित शर्मा ने बेहतरीन कार्य किया है. उन्होंने कहा है कि कप्तानी को लेकर कई अफवाहें चल रही हैं, सभी पर ध्यान देने की जरूरत नहीं हैं. हालांकि, बेहतरीन संवाद का होना बहुत ही जरूरी है. उन्होंने कहा कि हम बिल्कुल नहीं चाहते हैं कि हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा को ट्रोल किया जाए. फिलहाल मुंबई इंडियन्स लगातार 3 मैच हार चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मेरी हार्दिक पांड्या को सलाह है कि शांत रहें, सभी चीज़ों को नजरअंदाज करें और गेम पर ध्यान दें. मुंबई हमेशा से बेहतरीन टीम रही है. अभी टूर्नामेंट में कई मैच बाकी है, ऐसे में ये टीम वापसी कर सकती है.