विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 06, 2022

मेंढकों को भी लगी मोबाइल की लत, फोन हटाने की कोशिश करने पर किया हमला

गाने सुनना हो या क्रिकेट मैच देखना हो या फिर देखना हो अपना पसंदीदा टीवी शो, मोबाइल पर आज पूरी दुनिया मौजूद है. यही कारण है कि हम सभी बिना मोबाइल फोन के जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकते है, लेकिन क्या जानवरों के लिए भी इसकी ऐसी ही जरूरत है.

Read Time: 3 mins
मेंढकों को भी लगी मोबाइल की लत, फोन हटाने की कोशिश करने पर किया हमला

आजकल के समय में मोबाइल हर किसी की जरूरत हो गया है, केवल फोन पर एक-दूसरे से संपर्क करने भर ही उसकी जरूरत नहीं रह गई बल्कि मनोरंजन का सबसे अहम जरिया आज मोबाइल फोन ही है. गाने सुनना हो या क्रिकेट मैच देखना हो या फिर देखना हो अपना पसंदीदा टीवी शो, मोबाइल पर आज पूरी दुनिया मौजूद है. यही कारण है कि हम सभी बिना मोबाइल फोन के जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकते है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि इंसानों की तरह ही जानवरों को भी मोबाइल फोन की जरूरत है. जी, हां जानवर भी आजकल मोबाइल पर मनोरंजन तलाश रहे हैं. मेंढकों का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो आपको चौंका देगा और गुदगुदाएगा भी जरूर.

ट्विटर पर शेयर हुए एक दिलचस्प वीडियो में कुछ पीले-पीछे मेंढक मोबाइल फोन पर वीडियो देखते नजर आ रहे हैं. आंखें गड़ा कर मोबाइल की ओर देखते इन मेंढकों को जैसे कोई सुध नहीं कि आखिर आस-पास हो क्या रहा है, इन्हें तो बस मतलब है अपने मोबाइल फोन से. वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि मेंढकों की सभा में एक मोबाइल फोन रखा है और उस पर कोई वीडियो चल रहा है और सभी मेंढक बिना पलकें झुकाए एकटक बस उस पर देख रहे हैं. इस बीच कोई शख्स इस मोबाइल को हटाने की कोशिश करता है इस पर एक मेंढक फुदक कर उसके हाथ पर हमला करता है और मोबाइल हटाने से रोकता है. कभी आगे से कभी पीछे से कभी दाएं, तो कभी बाएं से एक हाथ बार-बार आकर मोबाइल फोन वहां से हटाने की कोशिश करना है लेकिन नाकामयाब होता है, मेंढक बार-बार उस हाथ पर फुदक कर उसे रोकते हैं.

सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे इस वीडियो को देख आश्चर्य तो होता ही है, हंसी भी खूब आती है. 21वीं शताब्दी में दुनिया कितनी बदल चुकी है कि अब जानवरों को भी तकनीक की लत हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को देख खूब मजे ले रहे है. एक यूजर ने लिखा, आखिर उन्हें भी तो मनोरंजन की जरूरत है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चाय में इलाइची-अदरक नहीं कोल्डड्रिंक मिलाता है ये शख्स, वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले- सीधे जहर ही दे दो
मेंढकों को भी लगी मोबाइल की लत, फोन हटाने की कोशिश करने पर किया हमला
झाड़ियों के पीछे छिपा बैठा था तेंदुआ, जैसे ही सामने आया जंगली सूअर, छलांग मारकर ऐसे दबोचा, आगे जो हुआ, सिहर उठेंगे आप
Next Article
झाड़ियों के पीछे छिपा बैठा था तेंदुआ, जैसे ही सामने आया जंगली सूअर, छलांग मारकर ऐसे दबोचा, आगे जो हुआ, सिहर उठेंगे आप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;