लैंडिंग के दौरान रनवे से फिसला विमान सीधे जा पहुंचा पानी में...

France Cargo Plane: वायरल हो रही ये तस्वीरें फ्रांस के एक एयरपोर्ट की बताई जा रही हैं, जहां कार्गो का एक विमान रनवे से स्लिप होता हुआ एक झील में जा डूबा. अधिकारियों की मानें तो विमान बोइंग 737 शनिवार सुबह पेरिस चार्ल्स डी गॉल एयरपोर्ट से मोंटपेलियर के लिए चला था.

लैंडिंग के दौरान रनवे से फिसला विमान सीधे जा पहुंचा पानी में...

Plane Ends up in Water: सोशल मीडिया पर अक्सर दुर्घटनाओं से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो कई बार हैरान कर देते हैं. हाल ही में ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आ रही है, जिसमें लैंडिंग के दौरान विमान रनवे से फिसलता हुआ सीधे पानी में जा पहुंचते दिखाई दे रहा है. वायरल हो रही ये तस्वीरें फ्रांस के एक एयरपोर्ट की बताई जा रही हैं, जहां कार्गो का एक विमान रनवे से स्लिप होता हुआ एक झील में जा डूबा. इंटरनेट पर वायरल इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रही ये तस्वीरें बीते शनिवार की बताई जा रही हैं. यह हादसा फ्रांस के मॉनपेलिये सिटी का बताया जा रहा है, जहां एयरपोर्ट में लैंडिंग के दौरान एक विमान रनवे से बाहर निकलता हुआ एक झील में आधा डूब गया. वो तो यह गनीमत रही कि विमान झील में आधा फंसा रहा. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस हादसे की तस्वीर में विमान रनवे और झील के बीच में दिखाई दे रहा है. वहीं अधिकारियों की मानें तो विमान बोइंग 737 शनिवार सुबह पेरिस चार्ल्स डी गॉल एयरपोर्ट से मोंटपेलियर के लिए चला था. इस दौरान मोंटपेलियर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान प्लने रनवे से आगे निकल गया और पास की झील में जा डूबा.

बताया जा रहा है कि, प्लेन में सवार सभी तीन लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्लेन का एक इंजन भी पानी में डूब गया है. वहीं विमान के पिछले हिस्से से आग की चिंगारी निकलने लगी. इस बीच चिंगारी भड़कने लगी और जलते हुए मलबे दिखाई देने लगे. इस दौरान जल रहे ये मलबे आसमान में गिरने लगे. हालांकि इसकी ठीक तरह से सफल लैंडिंग करवाई जा चुकी.

* ""VIDEO: Arunachal Pradesh में अचानक आई बाढ़ में बह गई स्कॉर्पियो, चीखते रह गए लोग
* Video: चीते के साथ सफारी गाइड ने ली सेल्फी, लोगों ने पूछा 'जिंदा है या गया'
* "रोती हुई मालकिन को घोड़े ने गले लगाकर यूं दिया दिलासा, भावुक कर रहा है VIDEO

देखें वीडियो- मौनी रॉय मुंबई एयरपोर्ट पर ब्‍लैक आउटफिट में आईं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com