बाल कटवाते हुए माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व कर्मचारी ने अटेंड की मीटिंग, सोचा लोग करेंगे तारीफ, लेकिन...

इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें "ध्यान" खींचने और खुद के लिए सैलून कर्मचारियों को परेशान करने के लिए फटकार लगाई.

बाल कटवाते हुए माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व कर्मचारी ने अटेंड की मीटिंग, सोचा लोग करेंगे तारीफ, लेकिन...

बाल कटवाते हुए माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व कर्मचारी ने अटेंड की मीटिंग

माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व एक्जीक्यूटिव तनय प्रताप (Former Microsoft executive Tanay Pratap) को एक सैलून में बाल कटवाते (haircut) हुए मीटिंग में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. बुधवार को ट्विटर पर प्रताप, जो इनवाक्ट मेटावर्सिटी (Invact Metaversity) के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हैं, उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक मोबाइल फोन पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे, जब उनका हेयरड्रेसर उनके बाल काटने में बिजी था.

पोस्ट के कैप्शन में, प्रताप ने लिखा, "पीक प्रोडक्टिविटी आज अनलॉक हो गई. बाल कटवाते हुए मीटिंग ली. जब मैं बैठक ले रहा था तब कर्मचारी संगीत को रोकने के लिए सबसे मधुर थे।. स्टार्टअप सभी के लिए नहीं हैं. केवल एक ही समय आपको मिलता है जब तुम काम नहीं कर रहे हो या जब तुम सो रहे हो."

प्रताप के पोस्ट ने जल्द ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया. इसे सैकड़ों लाइक्स और कमेंट्स मिले. जबकि उन्होंने उम्मीद की होगी कि लोग उनके बिजी वर्क शेड्यूल के लिए उनकी सराहना करेंगे, इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें "ध्यान" खींचने और खुद के लिए सैलून कर्मचारियों को परेशान करने के लिए फटकार लगाई.

एक यूजर ने लिखा, "सैलून में मौजूद हर शख्स को सॉफ्ट मधुर संगीत सुनते हुए हेयरकट कराने के लिए परेशान करने की जगह अलग-अलग समय पर मीटिंग और हेयरकट शेड्यूल कर सकते थे." दूसरे ने कहा, "यह" उत्पादकता "के विपरीत है - अगर आप एक सामान्य व्यक्ति की तरह बाल कटवाने में सक्षम नहीं होने की हद तक अपने समय का प्रबंधन करने में असमर्थ हैं, जो मुझे बताता है कि आप अक्षम हैं."

जब एक यूजर ने मजाक में प्रताप से सोने को छोड़ने के लिए कहा क्योंकि यह "कमजोर लोगों के लिए" है, तो माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व कार्यकारी ने जवाब दिया, "मैं इसे छोड़ना चाहता हूं. लेकिन शारीरिक रूप से ऐसा करने का कोई तरीका नहीं है. मुझे लगता है कि नींद सबसे बेकार गतिविधि है."

एक तीसरे यूजर ने मज़ाक उड़ाते हुए कमेंट किया, "फिर सोते समय बाल कटवा लें. बिल्कुल विदूषक," जबकि एक चौथे ने मजेदार अंदाज में कहा, "एक महान उत्पादकता हैक - गंजा हो जाओ. बाल कटाने या बाल धोने के लिए समय बर्बाद नहीं करना चाहिए."

एक ट्विटर यूजर ने यहां तक लिखा, "आदमी इतना व्यस्त है कि उसने अपने बाल कटवाने और इसे ट्वीट करने के बीच एक मीटिंग में फोटो खींच लिया. अटेंशन चाहने वाला." दूसरे ने व्यंग्यात्मक ढंग से पूछा, "वह कौन सा मॉडल फोन है, जो फ्रंट कैमरे के माध्यम से वीडियो कॉल अटेंड करते समय रियर कैमरे से तस्वीर लेता है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रताप के पोस्ट को 154,000 से अधिक बार देखा गया और लगभग 400 लाइक्स मिले हैं.