ऑटो वाले की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन हक्का बक्का रह गया अंग्रेज, बांध दिए तारीफों के पुल, लोग बोले- बंदे में दम तो है

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो अंग्रेजी को लेकर आपका भी नजरिया बदल देगा. दरअसल ये वीडियो है ऑटो वाले भैया का जो फर्राटेदार अंग्रेजी में बात करते नजर आ रहे हैं.

ऑटो वाले की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन हक्का बक्का रह गया अंग्रेज, बांध दिए तारीफों के पुल, लोग बोले- बंदे में दम तो है

ऑटो वाले भैया की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन हक्का बक्का रह गया अंग्रेज

हमारे देश में अंग्रेजी को हव्वा बनाया गया है. अमूमन ऐसा माना जाता है की अंग्रेजी बोलने वाले पढ़े लिखे होते हैं और अंग्रेजी ना बोल पाने वालों को कई बार हीन भावना से देखा जाता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो अंग्रेजी को लेकर आपका भी नजरिया बदल देगा. दरअसल ये वीडियो है ऑटो वाले भैया का जो फर्राटेदार अंग्रेजी में बात करते नजर आ रहे हैं. अंग्रेजी भी ऐसी वैसी नहीं इतनी फ्लूएंट की सुनने वाला हक्का-बक्का रह जाए. यही वजह है कि एक अंग्रेज इस ऑटो वाले भैया की अंग्रेजी का जबरा फैन हो गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ़ों के पुल बांध दिए. 

देखें Video:

ऑटो वाले भैया की अंग्रेजी का फैन हुआ अंग्रेज 

दरअसल हाल ही फर्राटेदार इंग्लिश बोल रहे ऑटो  ड्राइवर का ये वीडियो US व्लॉगर zakkyzuu नाम के अंग्रेज ने पोस्ट किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रिटेन से आया ये फॉरेनर सड़क किनारे खड़े ऑटो वाले से  पूछता है कि एटीएम आसपास कहां है. जिसके जवाब में ऑटो वाला उसी फर्राटेदार अंग्रेजी से कहता है कि यहां दो एटीएम हैं, जिसमें से एक खराब है. फिर ऑटो वाला उनसे पूछने लगता है कि क्या आप घूमने चाहेंगे. साथ ही वो घूमने के रेट भी बताता है लेकिन ये सारी बातचीत फ्लूएंट इंग्लिश में हो रही होती है. फिर बात करते-करते ऑटो वाला आखिरकार उस शख्स को ऑटो में बिठाकर ढेर सारी कन्वर्सेशन इंग्लिश में करता है. ये जबरदस्त वीडियो केरल का बताया जा रहा है और ऑटो ड्राइवर का नाम अशरफ है. 

तारीफ करते थक नहीं रहे लोग 

 सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. अब तक इस वीडियो को 10 मिलियन से ज्यादा यानी एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है ऑटो वाले भैया की जमकर तारीफ कर रहा है. जाहिर है उन्होंने बड़ी शिद्द्त से अंग्रेजी सीखी होगी. कोई इंटरनेट यूजर कह रहा है कि केरल में ऑटो वाले भी ऐसी फ्लूएंट इंग्लिश बोलते हैं.तो कोई कह रहा है कि बंदे में टैलेंट तो है. वहीं लोग मजाकिया अंदाज में ये भी कह रहे हैं ऑटो वाले भैया सही बता रहे हैं एसबीआई का एटीएम कभी काम नहीं करता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com