फुटबॉल मैच देख रहे लोगों ने गिरते बिल्ली की जान बचाई, लोगों ने कहा- 'ज़िंदगी बचाने वाले महान होते हैं'

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कई वीडियोज़ तो ऐशे होते हैं, जो बेहद अलग और शानदार होते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमारा दिल दहल जाता है.

फुटबॉल मैच देख रहे लोगों ने गिरते बिल्ली की जान बचाई, लोगों ने कहा- 'ज़िंदगी बचाने वाले महान होते हैं'

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Videos) होता ही रहता है. कई वीडियोज़ तो ऐशे होते हैं, जो बेहद अलग और शानदार होते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमारा दिल दहल जाता है. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक फुटबॉल स्टेडियम (Football Stadium) में एक बिल्ली ज़िंदगी औऱ मौत (Life and Death) की जंग लड़ रही थी, पूरा स्टेडियम फुटबॉल मैच (Football Match) छोड़कर उसे बचाने में लग गया... फिर क्या हुआ उसे जानने के लिए ये वीडियो देखें.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेडियम की छत पर एक बिल्ली अचानक से आ जाती है. ऐसे में वो बिल्ली को बचाने के लिए लोग परेशान हो जाते हैं. बिल्ली एकदम लटकी हुई होता है. लोग हाथ देने की भी कोशिश करते हैं, मगर बिल्ली तक हाथ नहीं पहुंच पाता है. ऐसे में बिल्ली थक हार कर गिर जाती है, मगर शुक्र है कि कुछ दर्शक झंडे को नेट बनाकर बचा लेते हैं. ये देखने के बाद पूरे स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाहट होने लगती है. ऐसा लगता है कि कोई वर्ल्ड कप का मैच चल रहा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्टेडियम में इससे बड़ा नज़ारा और कुछ नहीं हो सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ख़ुश हो जाते हैं. ये वीडियो बहुत ही भावुक कर देने वाला है इसलिए सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को Yianni Laros नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कहा है- वाकई में दिल जीत लेने वाला पल है. वहीं दूसरे यूज़र ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा है कि ऐसा पल ज़िंदगी में कभी नहीं देखा है.