Food Delivery Boy ने लोगों से की ज्यादा टिप देने की मांग, रोते हुए बताई अपनी परेशानी - देखें इमोशनल Video

लास वेगास में एक फूड डिलीवरी ब्वॉय (food delivery driver) रिले इलियट (Riley Elliot) ने एक इमोशनल वीडियो (emotional video) के जरिए लोगों को बताने की कोशिश की है, कि हम किसी भी मौसम या खराब स्थितियों में भी अपना काम करते रहते हैं.

Food Delivery Boy ने लोगों से की ज्यादा टिप देने की मांग, रोते हुए बताई अपनी परेशानी - देखें इमोशनल Video

Food Delivery Boy ने लोगों से की ज्यादा टिप देने की मांग, रोते हुए बताई अपनी परेशानी

हम सभी भोजन ऑर्डर करना पसंद करते हैं, जब हम बहुत थके होते हैं और हमें खाना पकाने का मन नहीं होता और न ही बाहर जाकर खाना खाने का मन करता है. लेकिन क्या हमने कभी उन सभी डिलीवरी ड्राइवरों (delivery drivers) के बारे में एक बार भी सोचा है. जो किसी भी मौसम या खराब स्थितियों में भी अपना काम करते रहते हैं और हमें भोजन पहुंचाते हैं, फिर चाहे वह दिन या रात का समय हो? इस वीडियो को देखने के बाद, आप निश्चित रूप से इस बारे में जरूर सोचेंगे. लास वेगास में एक फूड डिलीवरी ब्वॉय (food delivery driver) रिले इलियट (Riley Elliot) ने एक इमोशनल वीडियो (emotional video) के जरिए लोगों को यही बताने की कोशिश की है, और उसका यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

रिले इलियट ने रोते हुए यह वीडियो खुद शूट किया है और अपनी कहानी सुनाई कि उसके लिए कितना मुश्किल होता है कि जल्दी से जल्दी कम समय पर और ग्राहकों से बिना कोई टिप लिए हुए उनका काम करता रहे. "मैं लगता है कि उबर ईट्स या डोरडैश (Uber Eats or Doordash) पर ऑर्डर करने वाले लोग यह समझते होंगे कि डिलीवरी ड्राइवर बनना कितना मुश्किल है. मैंने सिर्फ डिलीवरी पहुंचाने पर 45 मिनट खर्च किए और पार्किंग के लिए $ 3 का भुगतान करना पड़ा क्योंकि उस व्यक्ति ने अपना खाना लेने के लिए बाहर आने और मुझसे मिलने से इनकार कर दिया था. उन्होंने मुझे वीडियो में $ 1.50 और उबर ने मुझे $ 2.50 का भुगतान किया.

देखें Video:

वीडियो एक यूजर द्वारा साझा किया गया था, जिसने दर्शकों के दिलों को पिघला दिया. यह बताते हुए कि वह दिन-रात कई काम करता है, उसने अपने आंसू पोंछते हुए कहा कि जब वह मई के बाद तीसरी बार बेघर होने वाला है और यह सब इसलिए है क्योंकि लोग अपने डिलीवरी ड्राइवरों को टिप नहीं देते हैं .जैसे हमें 5 रुपये देना उनके लिए कितना मुश्किल है?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूजर ने कैप्शन में लिखा है: "इस बारे में कुछ करना बहुत जरूरी है". और कुछ ही दिनों में, यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, इस वीडियो को अबतक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने रिले के लिए दान करना शुरु कर दिया. साथ ही लोगों ने श्रमिकों की मदद करने का फैसला किया और 'डिलीवरी ड्राइवर्स रिलीफ फंड' शुरू किया.