लेडीज ने पर्स में से निकाली गजब की साइकिल पर बच्ची को बैठाया, VIDEO देख बोले लोग- ये तो अद्भुत है

वीडियो में एक छोटी सी बच्ची बड़ी ही अजीबोगरीब साइकिल में सवारी करती नजर आ रही है, जिस साइकिल को बच्ची की मां पर्स में लेकर घूम रही थी.

लेडीज ने पर्स में से निकाली गजब की साइकिल पर बच्ची को बैठाया, VIDEO देख बोले लोग- ये तो अद्भुत है

Amazing Bicycle For Kids: बदलते समय के साथ बहुत कुछ बदला है, इसका असर पहले और आज की चीजों में दिखाई देता है. अब हाल ही में वायरल साइकिल (bicycle) के इस वीडियो को ही ले लीजिए, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची बड़ी ही अजीबोगरीब साइकिल (Ajag Gajab bicycle) में सवारी करती नजर आ रही है, जिस साइकिल को बच्ची की मां पर्स (foldable bicycle) में लेकर घूम रही थी. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और हैरान जता रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

कभी देखी है ऐसी साइकिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला अपने पर्स में से एक फोल्डेबल साइकिल निकालती है और उस पर अपनी छोटी सी बच्ची को बैठाकर आराम से चलने लगती है. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, पहले ऐसी साइकिल भी मौजूद थीं, जिस पर छोटे बच्चों को बैठा कर पेरेंट्स आसानी से लंबी दूरी तय कर सकते थे, जिसके चलते उन्हें बच्चों को लंबे समय तक गोद में उठाना नहीं पड़ता था.  

वीडियो में नजर आई गजब की साइकिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @babies_town नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें गजब की 'साइकिल' देखी जा सकती है. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.