विज्ञापन

iPhone के लिए भूख हड़ताल पर बैठा बेटा, जिद्द के आगे बेबस हुई मां, बोलीं- फूल बेचकर जोड़े थे एक एक रुपये

Hunger Strike For iPhone: फूल बेचकर मां ने जो लाखों रुपये बेटे के भविष्य सुधारने के लिए बचाये थे, उन्हीं मेहनत के रुपयों को उसे बेटे की आईफोन खरीदने की जिद्द के चलते खर्च करने पड़े.

iPhone के लिए भूख हड़ताल पर बैठा बेटा, जिद्द के आगे बेबस हुई मां, बोलीं- फूल बेचकर जोड़े थे एक एक रुपये

Flower Seller Son On Hunger Strike For iPhone: शोऑफ के इस जमाने में आजकल लोग एक-दूसरे की देखा-देखी औरों से आगे निकलने की होड़ में कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे मामले देखने और सुनने को मिल जाते हैं, जिनके बारे में जानने के बाद कई बार तो उन पर भरोसा कर पाना मुश्किल हो जाता है. इन दिनों एक ऐसे ही मामले ने इंटरनेट पर एक अलग बहस छेड़ दी है. दरअसल, हाल ही में एक फूल विक्रेता का बेटा iPhone खरीदने के लिए तीन दिन तक भूख हड़‍ताल पर बैठ गया, जिसके बाद आखिर में थक-हार कर उसकी मां को उसकी जिद्द पूरी करनी पड़ी, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने बेटे की क्लास लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

बेटे के भविष्य के लिए जोड़े थे पैसे

आईफोन को लेकर कई लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. ऐसा ही क्रेज हाल ही में एक फूल विक्रेता के बेटे में भी देखने को मिला, जिसके बाद मामला देखते ही देखते सोशला मीडिया पर हवा की तरह फैल गया. बताया जा रहा है कि, एक फूल बेचने वाली महिला के बेटे के ऊपर आईफोन का ऐसा खुमार चढ़ा कि, वो उसे खरीदने की जिद पर अड़ गया. लड़के ने आईफोन के चक्कर में तीन दिनों तक ना कुछ खाया और ना ही पिया, जिसके बाद थक-हार कर उसकी मां को बेटे की जिद्द पूरी करनी पड़ी. फूल बेचकर मां ने जो लाखों रुपये बेटे के भविष्य सुधारने के लिए बचाये थे, उन्हीं मेहनत के रुपयों को उसे बेटे की आईफोन खरीदने की जिद्द के चलते खर्च करने पड़े.

यहां देखें वीडियो

बेटे की जिद्द के आगे बेबस हो गई मां

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, बेबस होकर मां आखिरकार अपने बेटे को आईफोन दिलाने के लिए तैयार हो गई. वीडियो में आप देखेंगे कि महिला अपने बेटे के साथ स्टोर में मौजूद है. इस दौरान लड़के ने हाथ में 500, 100 और 200 के नोटों के बंडल दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में महिला अपनी स्थिति के बारे में बताते हुए कह रही हैं कि, 'मैं मंदिर के बाहर फूल बेचती हूं. मेरा बेटे ने तीन दिन से कुछ नहीं खाया है, क्योंकि उसे एक आईफोन चाहिए था.' वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़के की जमकर क्लास लगाई. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई क्लास

X पर इस वीडियो को @Incognito_qfs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 7 लाख 41 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो के सामने आने के बाद पैरेंटिंग को लेकर इंटरनेट पर एक नई बहस छिड़ गई है. 1 मिनट 30 सेंकड के इस को वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'सॉरी आंटी लेकिन कल ये स्पोर्ट्स बाइक मांगेगा और आप अपनी जमीन बेच दोगे.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे लोग छपरी इंफ्लुएंसर बनेंगे.' तीसरे यूजर ने लिखा, '4 दिन नहीं खाता तो मर नहीं जाता.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
फ्लाइट में क्यों हमेशा बाई तरफ से होती है बोर्डिंग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?
iPhone के लिए भूख हड़ताल पर बैठा बेटा, जिद्द के आगे बेबस हुई मां, बोलीं- फूल बेचकर जोड़े थे एक एक रुपये
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Next Article
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com