साइकिल पर मस्त घूम रही थी लड़की, अचानक सामने आ गए दो खूंखार मगरमच्छ और फिर... देखें Video

अमेरिका (America) में एक महिला जब साइकिल चला रही थी तो सामने अचानक दो मगरमच्छ (Woman Encounter With Two Alligators) आ गए और लड़की डरकर वहीं खड़ी हो गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

साइकिल पर मस्त घूम रही थी लड़की, अचानक सामने आ गए दो खूंखार मगरमच्छ और फिर... देखें Video

साइकिल पर घूम रही लड़की के सामने अचानक आ गए दो खूंखार मगरमच्छ और फिर... देखें Video

अगर आप साइकिल चला रहे हों और अचानक सामने से खूंखार जानवर आ जाए, तो क्या होगा. जाहिर सी बात है कि आप डर जाएंगे और भागने की कोशिश करेंगे. लेकिन अमेरिका (America) में एक महिला जब साइकिल चला रही थी तो सामने अचानक दो मगरमच्छ (Woman Encounter With Two Alligators) आ गए और लड़की डरकर वहीं खड़ी हो गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

फ्लोरिडा में ब्रेंडा स्टेलजर नेपल्स में बर्ड रूकरी स्वैम्प सैंचुरी में अपनी बाइक चला रही थीं. वो साथ ही कैमरे पर वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही थीं. साइकिल चलाते वक्त अचानक दो मगरच्छ ने उनका रास्ता रोक लिया. वो रुकती हैं और देखती हैं कि एक मगरमच्छ की पूछ ने रास्ता रोका हुआ है, वहीं दूसरा मगरमच्छ पास में ही आराम कर रहा है. तुरंत ही मगरमच्छ वहां से भागकर नदी में चले गए.

देखें Video:

एक स्थानीय समाचार आउटलेट के अनुसार, स्टेलजर ने कहा कि वह डर गई थी लेकिन घबराई नहीं. उन्होंने कहा, 'या तो मैं मोबाइल बंद करके वहां से निकल सकती थी या फिर वहीं खड़े रहकर उनके गुजरने का इंतजार कर सकती थी.'

FGCU के पर्यावरण अध्ययन के प्रोफेसर डॉक्टर विन एवरहम के अनुसार, ट्रेल्स पर स्पॉट किए गए एलीगेटर हानिरहित हैं. 

कई इंटरनेट उपयोगकर्ता इस दृश्य को देखकर डर गए. एक यूजर ने लिखा, 'समझ नहीं आ रहा कि आप वहां पर क्यों खड़े हैं. साइकिल चलाइए और वहां से तुरंत निकलें.' एक अन्य ने व्यंग्यात्मक रूप से लिखा, "वे मगरमच्छ मुश्किल से अपनी जान बचाकर भागे थे.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मगरमच्छ अक्सर फ्लोरिडा के तटीय क्षेत्रों में देखे जाते हैं. ठीक ऐसा ही एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था, जहां मगरमच्छ और व्हेल को एक साथ नदी में तैरते हुए देखा गया था. फेसबुक पर वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.