महिला ने गाड़ी पार्क की थी पार्किंग में, वापस लौटी तो तैर रही थी स्वीमिंग पूल में, देखा तो हुआ ऐसा

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें एक कार स्वीमिंग पूल में तैरती नजर आ रही है और भी हैरानी वाली बात तो ये थी कि उस कार में दो लोग बैठे हुए थे.

महिला ने गाड़ी पार्क की थी पार्किंग में, वापस लौटी तो तैर रही थी स्वीमिंग पूल में, देखा तो हुआ ऐसा

स्वीमिंग पूल में तैरती नजर आई कार.

खास बातें

  • स्वीमिंग पूल में तैरती नजर आई कार.
  • ये तस्वीरें फ्लॉरेडा के ओकालूसा काउंटी शेरिफ ऑफिस ने की हैं.
  • फेसबुक पर फोटो आते ही वायरल हो गई.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें एक कार स्वीमिंग पूल में तैरती नजर आ रही है और भी हैरानी वाली बात तो ये थी कि उस कार में दो लोग बैठे हुए थे. लेकिन दोनों को कुछ नहीं हुआ. फेसबुक पर फोटो आते ही वायरल हो गई. ये तस्वीरें फ्लॉरेडा के ओकालूसा काउंटी शेरिफ ऑफिस ने की हैं. पोस्ट के मुताबिक, महिला गाड़ी चला रही थीं. गाड़ी पार्क करने के बाद अपार्टमेंट में पैसे लेने गई थीं. उन्हें लगा कि उन्होंने गाड़ी पार्किंग में पार्क की थी. लेकिन ऐसा नहीं था. गाड़ी फिसलते हुए पूल में उतर गई. उस वक्त गाड़ी में उनके पति और बेटी बैठे हुए थे. लेकिन अच्छी बात ये है कि दोनों को कुछ नहीं हुआ. 

VIDEO: रोनाल्डो ने मारा ऐसा चौंकाने वाला गोल, अपनी जगह से नहीं हिल पाया गोलकीपर



जिसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया. जिसके बाद गाड़ी को बाहर निकाला गया. फेसबुक पोस्ट पर बताया गया है कि गाड़ी को बाहर निकाल लिया गया है और घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है. 28 मार्च को ये पोस्ट किया गया है. जो वायरल हो चुका है.

VIDEO: इस शख्स ने DJ पर किया अलग स्टाइल में डांस, जिसने भी देखा छूट गई हंसी

इसको करीब 2 हजार शेयर्स मिल चुके हैं. कई लोग इस घटना का मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ''किसी को भी कुछ नहीं हुआ यानी मैं हंस सकता हूं. मुझे लग रहा है इनका इंशोरेंस एजेंट कह रहा होगा- ''मैं गाड़ी की तस्वीरें लेने आ रहा हूं.''


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com