जहरीले सांप और नेवले के बीच हुई जबरदस्त Fight, फिर सांप ने चली ऐसी चाल, हार गया नेवला - देखें Shocking Video

सांप और नेवला एक दूसरे के कितने बड़े दुश्मन हैं, ये तो जगजाहिर है. इन दोनों के बीच कितनी गहरी दुश्मनी होती है ये सभी जानते हैं. सोशल मीडिया पर सांप और नेवले के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई का एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

जहरीले सांप और नेवले के बीच हुई जबरदस्त Fight, फिर सांप ने चली ऐसी चाल, हार गया नेवला - देखें Shocking Video

जहरीले सांप और नेवले के बीच हुई जबरदस्त Fight

सांप और नेवला एक दूसरे के कितने बड़े दुश्मन हैं, ये तो जगजाहिर है. इन दोनों के बीच कितनी गहरी दुश्मनी होती है ये सभी जानते हैं. जब भी ये दोनों एक दूसरे के आमने सामने होते हैं इनके बीच लड़ाई होना तो लाज़मी है. दोनों के बीच लड़ाई के बहुत से वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. नहीं, अब सोशल मीडिया पर सांप और नेवले के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

देखें Video:

वीडियो में आप देखेंगे कि सांप और नेवला दोनों एक दूसरे के आमने-सामने हैं. कभी सांप नेवले को फुफकारता है तो नेवला भी सांप पर अटैक करते हुए नजर आ रहा है. एक दूसरे पर हमला करते हुए दोनों आगे बढ़ते हैं, सी दौरान सांप काफी तेज रफ्तार में भागने लगता है. फिर नेवला बार-बार पीछे की ओर से सांप की पूंछ को अपने मुंह से काटता है, लेकिन सांप रुकता नहीं और तेजी से भागता चला जाता है. नेवला उसका पीछा करता है. लेकिन, आखिर में सांप आगे जाकर एक बिल में घुस जाता है और नेवला कुछ नहीं कर पाता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेवला भी बिल में धुसने की काफी कोशिश करता है, लेकिन सफल नहीं पाता और हार मान लेता है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. क्या आपने कभी सांप और नेवले के बीच ऐसी फाइट देखी है ?