बिना हेलमेट लगाए स्कूटी पर सवार दो महिला पुलिसकर्मियों की फोटो वायरल, देखें मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने क्या कहा?

मुंबई में शूट की गई यह तस्वीर अब वायरल हो गई है और मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल ने इसका जवाब दिया है.

बिना हेलमेट लगाए स्कूटी पर सवार दो महिला पुलिसकर्मियों की फोटो वायरल, देखें मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने क्या कहा?

बिना हेलमेट लगाए स्कूटी पर सवार दो महिला पुलिसकर्मियों की फोटो वायरल

पुलिस विभागों के सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्रैफिक नियमों का पालन करने के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए विभिन्न पोस्ट और वीडियो शेयर करते हैं. तभी जब एक ट्विटर यूजर ने बिना हेलमेट के स्कूटर पर सवार दो महिला पुलिसकर्मियों (female cops) को देखा तो वह हैरान रह गया. मुंबई में शूट की गई यह तस्वीर अब वायरल हो गई है और मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल ने इसका जवाब दिया है.

तस्वीर राहुल बर्मन द्वारा शेयर की गई थी और इसमें दो महिला पुलिसकर्मी बिना हेलमेट के स्कूटर पर सवार दिख रही हैं. बर्मन ने स्कूटर का नंबर भी शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “क्या होगा अगर हम इस तरह यात्रा करें? क्या यह यातायात नियम का उल्लंघन नहीं है?”

पोस्ट को 67 हजार से अधिक बार देखा गया है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट का जवाब दिया और बर्मन को आश्वासन दिया कि इस घटना की जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है.

दूसरी ओर, लोगों ने कमेंट में अपनी चिंताओं को शेयर किया. एक ट्विटर यूजर ने कहा, 'वीडियो सबूत के साथ कोर्ट में केस फाइल करें.' दूसरे ने कहा, "यह बहुत गलत है और नागरिकों के लिए अनुचित है."

ये Video भी देखें:

पुणे में ईएमआई पर मिल रहा है अल्फांसो आम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com