Father’s Day 2021 से पहले ‘The Rock’ ने शेयर किया दिल छू लेने वाला Video, लिखा, "हर पिता को एक बेटी की जरूरत है"

फादर्स डे से दो दिन पहले द रॉक ने अपने पिता होने की जर्नी के बारे में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.  

Father’s Day 2021 से पहले ‘The Rock’  ने शेयर किया दिल छू लेने वाला Video, लिखा,

Father’s Day 2021 से पहले ‘The Rock’ ने शेयर किया दिल छू लेने वाला Video.

नई दिल्ली:

फादर्स डे 2021 (Father's Day 2021) इस साल 20 जून को मनाया जाएगा. हर साल यह दिन दुनिया भर में जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है. जिस तरह फादर्स डे का दिन दुनिया के हर पिता और उसकी बेटियों के लिए खास होता है, ठीक उसी तरह दुनिया के मशहूर Dwayne Johnson जिन्हें लोग " The Rock" के नाम से जानते हैं उनके लिए भी फादर्स डे (Father's Day) का दिन काफी स्पेशल होता है. फादर्स डे से दो दिन पहले द रॉक ने अपने पिता होने की जर्नी के बारे में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.  

वीडियो में उन्होंने पिता होने को लेकर एक खास मैसेज देते हुए कहा, "एक पिता और बेटी के रिश्ते जैसा दूसरा कोई रिश्ता नहीं होता." 

उन्होंने आगे कहा, "बेटियों की परवरिश करते समय मैंने जो सबसे अहम बात सीखी है, वो यह कि बस उनके साथ रहें, यह बहुत जरूरी है."  

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने ऐसी बात लिखी है, जो किसी भी पिता के दिल को छू सकती है. उन्होंने लिखा, "हर आदमी को बेटा चाहिए होता है, लेकिन हर आदमी को बेटी की जरूरत होती है."

यहां देखें पोस्ट

उन्होंने सभी पिताओं को इस खास दिन की शुभकामनाएं भी दी हैं. उनके भावुक पोस्ट पर 40 लाख से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. अपनी बेटियों  के लिए उनके प्यार की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, "मैं इसे समझ सकता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपने मेरे मन की बात कह दी."