खाने का पैकेट चुराकर भाग रही थी छोटी बच्ची, जैसे ही पापा ने देखा, तो डर से फेक दिया पैकेट, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Cute Video

इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी बच्ची के कुछ मनमोहक वीडियो मिले हैं, जो अपने पिता से कुछ स्नैक्स चुराती हुई पकड़ी गई. बच्ची के इस वीडियो लोगों का दिल जीत लिया है.

खाने का पैकेट चुराकर भाग रही थी छोटी बच्ची, जैसे ही पापा ने देखा, तो डर से फेक दिया पैकेट, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Cute Video

खाने का पैकेट चुराकर भाग रही थी छोटी बच्ची, जैसे ही पापा ने देखा, तो डर से फेक दिया पैकेट

इंटरनेट पर मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. बिल्ली के वीडियो से लेकर बच्चों की मनमोहक हरकतों तक, ऐसे वीडियो हमारा दिन बना देते हैं. बच्चों का वीडियो खासतौर पर लोगों को काफी पसंद आता है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी बच्ची के कुछ मनमोहक वीडियो मिले हैं, जो अपने पिता से कुछ स्नैक्स चुराती हुई पकड़ी गई. बच्ची के इस वीडियो लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

@snackbandits_dad अकाउंट द्वारा इस इंस्टाग्राम रील को शेयर किया गया, इस वीडियो को अबतक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. क्यूट वीडियो में प्यारी सी बच्ची स्नैक्स का एक डिब्बा ढूंढ लेती है और अपने बाथरूम में जाकर उन्हें खा रही थी. तभी उसके पिता उसे देख लेते हैं और वह धीरे से मुस्कुराने लगती है. पिता को देखते ही वो पैकेट जमीन पर फेंक देती है और उन्हें देखने लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर्स इस छोटी बच्ची के स्नैक-चोरी के स्किल पर मुस्कुराने से खुद को रोक नहीं सके. एक यूजर ने लिखा, "उस मुस्कान ने मेरे लिए यह किया." जबकि दूसरे ने लिखा, "जिस तरह से उसने यह किया वह जानती थी कि वह पकड़ी गई है, हंसने लगी और बॉक्स को ऐसे गिरा दिया जैसे उसने कोई गलती नहीं ​की है!"