खेतों में हवा में तैरता दिखा 'शैतान', वायरल वीडियो देख उड़े लोगों के होश, पूरा माजरा जान छूट जाएगी हंसी

इस मजेदार वीडियो को देखकर भले ही आप हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हों, लेकिन सामने से ये नजारा दिख जाए तो शायद किसी के भी होश उड़ जाएं.

खेतों में हवा में तैरता दिखा 'शैतान', वायरल वीडियो देख उड़े लोगों के होश, पूरा माजरा जान छूट जाएगी हंसी

खेतों की रखवाली के लिए लगाए ऐसे पुतले ही सहम उठे लोग, वीडियो वायरल

दुनियाभर में जुगाड़बाजों की कोई कमी नहीं है. हर तरफ जुगाड़ ही जुगाड़ है. ऐसा ही कुछ जुगाड़ हमारे देश के किसान भी कर रहे हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही जुगाड़ नजर आ रहा है, जिसे किसानों ने अपनी सुविधा के लिए बनाया है, लेकिन इन्हें देखकर अच्छे-अच्छे सहम जाए. इस देसी जुगाड़ को रात में देखने वालों को संभालना मुश्किल हो सकता है. तकनीक ही कुछ ऐसी है कि हवा में लहराता साया 'शैतान' खेत की रखवाली करता नजर आ रहा है.

खेतों की रखवाली करता डेविल

इंस्टाग्राम Rashid Khan नाम के यूजर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है, जिसे देखकर भले ही अब लोग हंस रहे हों, लेकिन सामने से ये नजारा दिख जाए तो शायद होश उड़ जाएं. वीडियो में खेतों में लहराते हुए पुतले नजर रहे हैं. इन पुतलों को देखकर कईयों की पतलून ढीली हो जाए. शैतानी मास्क वाले ये पुतले बाइक की हैंडिल पकड़कर हवा के साथ लहराते नजर आ रहे हैं. दूर से देखने पर ऐसा लग रहा है, जैसे कोई डरावना 'भूत' हवा में तैर रहा हो. दरअसल, किसान पक्षियों और जानवरों को डराने के लिए ऐसे पुतले लगाते हैं, लेकिन इन्हें देखकर जानवर तो क्या इंसान भी भाग खड़े हों.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 2 लाख बार देखा जा चुका है और पांच हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'फ्लाइंग जट.' दूसरे ने लिखा, 'रात को देख लें तो खेत का रास्ता भूल जाएं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये मुझे चाहिए कोई बना के दे दो, मैं इसकी ऊंची कीमत दे दूंगा.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'भाई सच में होश उड़ जाएं इसे देखकर.'