किसान ने खेती करते वक्त किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीरेंद्र सहवाग ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक किसान (Farmer) का वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में किसान खेती करते वक्त मजे से डांस (Farmer Joyfully Watering Crops) कर रहा है.

किसान ने खेती करते वक्त किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीरेंद्र सहवाग ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

Viral Video: किसान ने खेती करते वक्त किया ऐसा जबरदस्त डांस, सहवाग ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार जोक्स और वीडियो शेयर कर, फैन्स को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने एक किसान (Farmer) का वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में किसान खेती करते वक्त मजे से डांस (Farmer Joyfully Watering Crops) कर रहा है. वहां पास खड़े लोग उसको देखकर हंस रहे हैं. इस वीडियो के जरिए सहवाग ने लोगों को एक मैसेज दिया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसान डांस करते हुए फसलों को पानी दे रहा है. किसान के पास ही गाना बज रहा है, जिस पर वो डांस कर रहा है. किसान को इतना खुश देखकर सहवाग भी प्रभुल्लित हो गए. किसान एक हाथ से पाइप के चरिए फसलों को पानी दे रहा है और वो दूसरे हाथ को ऊपर करके डांस कर रहा है. 

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'किसान ने बहुत ही सरलता से और बहुत ही अद्भुत तरीके से एक बड़ा सबक सिखाया. आप जो भी करते हैं, चाहे आपके ऑफिस का काम हो या कोई घरेलू काम हो, वह खुशी से करें. देखिए कैसे यह किसान कितनी खुशी से और मजे से फसलों को पानी दे रहा है.'

देखें Video:

सहवाग ने इस वीडियो को 15 सितंबर की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 44 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com