बिल्ली मौसी को इस जानवर से हो गया है प्यार, वीडियो देख कहेंगे- दोनों बन गए हैं अच्छे यार!

जिस डायनासोर का नाम सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, उसी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बिल्ली डायनासोर पर अपना प्यार लुटाती हुई नजर आ रही है. सुनकर हैरत में पड़ गए होंगे ना.

बिल्ली मौसी को इस जानवर से हो गया है प्यार, वीडियो देख कहेंगे- दोनों बन गए हैं अच्छे यार!

सोशल मीडिया हैरान कर देने वाले वीडियोज़ का एक ऐसा खजाना है जो हर बार कुछ नया लेकर आता है.  इंटरनेट पर वायरल हो रहे कई वीडियोस को देखकर बेइंतहा खुशी मिलती है तो कुछ वीडियोस हैरानी में डाल देते हैं.  खास तौर पर जानवरों से जुड़े वीडियोस सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं.  इनदिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है.  वीडियो में कुछ ऐसा नजर आएगा जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. 

 बिल्ली ने लुटाया डायनासोर पर प्यार

 जिस डायनासोर का नाम सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं, उसी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में एक बिल्ली डायनासोर पर अपना प्यार लुटाती हुई नजर आ रही है.  सुनकर हैरत में पड़ गए होंगे ना. जाहिर सी बात है, बात ही कुछ ऐसी है जिसे सुनकर ही पसीने छूट जाएं.  दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों डायनासोर पर बिल्ली के प्यार लुटाते हुए का एक वीडियो सुर्खियों में है.  इस वीडियो में एक बिल्ली कमरे में रखें डायनासोर के टॉय को पकड़ कर अपने चेहरे से लाड़ करती हुई नजर आ रही है.  बिल्ली डायनासोर टॉय के चेहरे पर अपना चेहरा रखकर रगड़ रही है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो अपने दोस्त डायनासोर पर प्यार जता रही हो.  इंटरनेट पर वायरल हो रहे 13 सेकंड के इस वीडियो को देखकर लोग बिल्ली की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. 

 नेटीजेंस बिल्ली को बता रहे हैं जुरासिक कैट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Figen ने अपने ऑफिशि टि्वटर हैंडल से बिल्ली और डायनासोर का एक क्यूट वीडियो अपलोड किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'डायनासॉर फ्रेंड'.  सोशल मीडिया पर नेटीजेंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर इसे सुपर क्यूट बताया, तो दूसरे ने लिखा सो स्वीट. वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, जब मैं 3 दिन तक शेविंग नहीं करता तो मेरा बेटा भी कुछ ऐसा ही मेरे साथ करता है. वहीं एक टि्वटर यूजर ने बिल्ली को 'जुरासिक कैट' बताया.