भारत घूमने आए अमेरिकी यूट्यूबर ने जीता लोगों का दिल, रोती हुई मां को थमाई नोटों की गड्डी

भावुक कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, भारत आए अमेरिकी यूट्यूबर ने कुछ ऐसा काम किया कि, महिला की आंखों से आंसू छलक पड़े.

भारत घूमने आए अमेरिकी यूट्यूबर ने जीता लोगों का दिल, रोती हुई मां को थमाई नोटों की गड्डी

इस अमेरिकी यूट्यूबर ने किया ऐसा काम की लूट ली मेहफिल, वीडियो देख छलक जाएंगे आंखों से आंसू.

Youtuber Speed Helps Single Mother: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अमेरिकी यूट्यूबर और ऑनलाइन स्ट्रीमर डैरेन जेसन वॉटकिंस जूनियर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. वीडियो में भारत आए अमेरिकी यूट्यूबर स्पीड को एक महिला की पैसों से मदद करते देखा जा सकता है, जिसके बाद महिला की आंखों से खुशी के आंसू बहने लगे, जिसके बाद यूट्यूबर महिला को हिम्मत देते हुए समझाते नजर आया.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, अपनी भारत यात्रा के दौरान अमेरिकी यूट्यूबर ने कुछ ऐसा किया कि, अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यही नहीं लोग वीडियो में उनकी दरियादिली देखकर उनके कायल हो गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस अमेरिकी यूट्यूबर को IShowSpeed या Speed नाम से भी जाना जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, IShowSpeed सड़क किनारे अपनी कार रोकते हैं और फिर कार से बाहर आते ही वह अपने ठीक सामने एक बच्चे के साथ खड़ी एक गरीब महिला से बात करने लगते हैं और बातो ही बातों में महिला के हाथों में नोटों की गड्डी थमा देते हैं, जिसके बाद महिला के आंखों से आंसू रोके नहीं रुकते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दिल छू लेने वाले वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, महिला इस आर्थिक मदद के लिए IShowSpeed का धन्यवाद करती नजर आती है और अपने आंसू पोछते हुए अपनी मुश्किलों के बारे में बताने लगती है. महिला ने बताया कि पति के छोड़कर जाने के बाद से ही महिला बिल्कुल अकेली हो गई है. बताया जा रहा है कि, IShowSpeed इसी तरह जरूरतमंदों की मदद करते नजर आते हैं.