पानी से भरे गड्ढे में मस्ती से खेल रहे थे हाथी, Video शेयर कर IFS ने बताई जीवन की सबसे बड़ी सच्चाई

शेयर की गई एक क्लिप में, हाथियों के एक परिवार को एक नव-निर्मित वाटरहोल में मस्ती करते देखा जा सकता है. वीडियो को अबतक 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पानी से भरे गड्ढे में मस्ती से खेल रहे थे हाथी, Video शेयर कर IFS ने बताई जीवन की सबसे बड़ी सच्चाई

पानी से भरे गड्ढे में मस्ती से खेल रहे थे हाथी

हाथियों के वीडियो हमेशा ऐसे होते हैं जो हमारा मूड अच्छा कर देते हैं. हाथियों के प्यारे और मजेदार वीडियो कई बार तो हमारे सारी टेंशन को दूर कर देते हैं. हमारे पास आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा. IFS अधिकारी साकेत बडोला (IFS officer Saket Badola) द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में, हाथियों के एक परिवार को एक नव-निर्मित वाटरहोल में मस्ती करते देखा जा सकता है. वीडियो को अबतक 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में, हाथियों के एक परिवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) के राजाजी टाइगर रिजर्व (Rajaji Tiger Reserve) में एक वाटरहोल में मस्ती करते देखा जा सकता है. पानी में खेलने वाले ये प्यारे जंबो और उनकी शैतानियां निश्चित रूप से खरा मूड को ठीक कर देगी.

देखें Video:

“#RajajiTigerReserve में एक नवनिर्मित वाटरहोल में मस्ती करता एक हाथी परिवार. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, जीवन सरल है अगर हम इसे मुश्किल नहीं बनाते हैं.”

वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कितना प्यारा, है ना? एक यूजर ने लिखा, "बार-बार देखने का मन हो रहा है. इतना शानदार, खुशी का पल शेयर करने के लिए धन्यवाद." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'यह हाथियों का खुशनुमा झुण्ड है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुवाहाटी में चलती कार में अचानक से लग गई आग, देखें आगे फिर क्या हुआ: VIDEO