हाथी ने फव्वारे के नीचे जमकर की मस्ती, उछल-उछलकर लगा नहाने, लोग बोले- ये है सच्ची खुशी - देखें Cute Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी कैसे फव्वारे के नीचे मस्ती कर रहा है. फव्वारे से तेज धार में पानी निकल रहा है और हाथी उसके आसपास और नीचे ही खेल रहा है. देखकर लग रहा है कि वो फव्वारे में खेलना काफी एन्जॉय कर रहा है.

हाथी ने फव्वारे के नीचे जमकर की मस्ती, उछल-उछलकर लगा नहाने, लोग बोले- ये है सच्ची खुशी - देखें Cute Video

हाथी ने फव्वारे के नीचे जमकर की मस्ती, उछल-उछलकर लगा नहाने

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के मजेदार और प्यारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिनमें कुत्ते, हाथी, बंदर, शेर और भालू के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर हाथी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा. इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, बूढ़ा और बुद्धिमान होना, आपको पहले युवा और मूर्ख होना चाहिए... वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी कैसे फव्वारे के नीचे मस्ती कर रहा है. फव्वारे से तेज धार में पानी निकल रहा है और हाथी उसके आसपास और नीचे ही खेल रहा है. देखकर लग रहा है कि वो फव्वारे में खेलना काफी एन्जॉय कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग लगातार ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हम उम्र में बढ़ते हैं और बूढ़े हो जाते हैं लेकिन हमेशा बुद्धिमान नहीं होते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, फुल मस्ती.